×

Bulandshahr News: कश्मीरी पंडितों-हिंदुओं की हत्याओं पर रोष, पीएम को भेजा पत्र

कश्मीरी पंडितों की हत्या का आक्रोश उत्तर प्रदेश के शहरों में भी देखा जा रहा

Sandeep Tayal
Published on: 8 Oct 2021 1:30 PM GMT
Bajrang Dal
X

थानाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपते बजरंग दल के नेता (फोटो-न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जम्मू कश्मीर में अल्पसंख्यक हिंदुओं व कश्मीरी पण्डितों की हत्याओं को लेकर यूपी के बुलंदशहर में भी हिंदूवादी संगठनों में रोष बढ़ने लगा है। राष्ट्रीय बजरंगदल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री को थानाध्यक्ष के माध्यम से ज्ञापन भेजकर जेहादी आतंकियों पर कड़ी कार्रवाई को सेना को खुली छूट देने, तब्लीगी जमातों पर प्रतिबंध लगाने आदि की मांग की है।

ज्ञापन में की गई हैं ये मांगें

जनपद के गुलावठी कोतवाली पर आज राष्ट्रीय बजरंगदल के विभागाध्यक्ष नीरज सैनी के नेतृत्व में कार्यकर्ता एकत्र हुए और कश्मीर में हिंदुओं व कश्मीरी पंडितों की हाल ही में की गयी नृशंस हत्याओं पर गहरा रोष जताया।

नीरज सैनी ने कार्यकर्ताओं संग गुलावठी कोतवाली प्रभारी नीरिक्षक धर्मेंद्र सिंह राठौर को प्रधानमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन देते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है पाकिस्तान को सबक सिखाने का, जिहादी आतंकवादी विचारधारा के समर्थकों को कश्मीर घाटी से समाप्त करने का।


ज्ञापन में कहा गया कि कश्मीरी हिंदुओं को सुरक्षा की गारंटी दी जाए, कश्मीर घाटी से आतंकवाद को समाप्त करने के लिए सख्त से सख्त कदम उठाए जाएं, जम्मू कश्मीर में अल्पसंख्यकों की सुरक्षा की जाए। इसके अलावा आतंकी हिंसा में मारे गए मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता मुहैया कराई जाये। ज्ञापन में इस बात पर जोर दिया गया है कि कट्टरवाद को बढ़ा रही तबलीगी जमात पर प्रतिबंध लगाया जाए। भारतीय सेनाओं को आतंकियों को खत्म करने की खुली छूट दी जाए। ज्ञापन थानाध्यक्ष को सौंपा गया।

ज्ञापन देने वालों में बजरंग दल के विभागाध्यक्ष नीरज सैनी, पवन शर्मा जिला मंत्री, राजू सैनी नगर उपाध्यक्ष, गौतम कर्दम, मनोज कुमार, गजेंद्र, केशव सैनी, मेनपाल सिह, गौरव राणा, ललित सैनी, कृष्ण प्रजापति, लोकेश, कुलदीप सैनी, विकास, धीरज, नीरज प्रजापति, सतवीर सिह, अरविंद नागर,आदि कार्यकर्ता शामिल रहे। हिन्दू संगठन ने कहा है कि इस वक्त ढिलाई देने के गंभीर परिणाम होंगे। इसलिए सख्ती जरूरी है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story