×

Bulandshahr Murder: बुलंदशहर लाइव मर्डर में पुलिस ने 3 आरोपी किए गिरफ्तार, लाइसेंसी बंदूक व 2 तमंचे सहित 4 कारतूस बरामद

Bulandshahr Murder: बुलन्दशहर में अगौता थाना क्षेत्र में 2 दिन पूर्व हज्जाम की सरेआम गोलियां मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक व 2 तमंचे सहित 4 कारतूस बरामद किए है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Kumar
Published on: 26 Nov 2021 12:30 PM GMT (Updated on: 26 Nov 2021 12:38 PM GMT)
Agota police station area Village Sharifpur Bhansroli bulandshahr live murder Police arrested 3 accused
X

पुलिस कर्मियों के साथ पकड़े गए आरोपी। 

Bulandshahr Murder: यूपी के बुलन्दशहर (Bulandshahr) में अगौता थाना क्षेत्र (Agota police station area) में 2 दिन पूर्व हज्जाम की सरेआम गोलियां मारकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई थी क्योंकि हज्जाम युवक ने दबंग की उधार के पैसे ना देने पर बालों की कटिंग करने से मना कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक व 2 तमंचे सहित 4 कारतूस बरामद किए है।

बाल काटने से मना करने पर की थी हत्या

जनपद के अगौता थाना क्षेत्र (Agota police station area) के गांव शरीफपुर भैंसरोली (Village Sharifpur Bhansroli) में इरफान (22) पुत्र मुस्ताक गांव में ही नाई की दुकान करता है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह (SSP Santosh Kumar Singh) ने बताया कि समीर इरफान के पास बाल कटाने गया था। मगर इरफान ने समीर पर पुराने उधार के पैसे ना मिलने पर बाल काटने से इनकार कर दिया था, जिससे नाराज हो समीर और इरफान के बीच विवाद हो गया। समीर ने अपने साथियों के साथ मिल फायरिंग शुरू कर दी और इरफान की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि गोली लगने से इरफान का भाई इमरान घायल हो गया था। वारदात के बाद हत्यारों की फरार हो गए थे। इरफान हत्याकांड (Irfan Massacre) में मृतक के पिता मुस्तकीम ने समीर पुत्र शाहिद शाहिद पुत्र यामीन आरिफ पुत्र यामीन सहित चार लोगों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने यार समीर शाहिद आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी राइफल में दो तमंचे तथा छह कारतूस बरामद किए गए हैं।


ये था मामला

24 नवंबर को दिनदहाड़े इरफान पुत्र मुस्तकीम की गोली मारकर उस समय हत्या कर दी गई थी, जब इरफान ने समीर के बाल काटने से मना कर दिया था मामूली बात पर विवाद इतना बढ़ा कि जमकर लाठी-डंडे व फायरिंग हुई गोली लगने से इरफान का भाई इमरान भी घायल हो गया था। मामले को लेकर मुस्तकीम ने चार हत्या आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज (Case registered) कराया था। घटना की जानकारी पाकर एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी (SP City Surendra Nath Tiwari) व सीओ सिकंदराबाद (CO Secunderabad) ने भी घटनास्थल का निरीक्षण (spot inspection) किया था। इरफान को 2 गोलियां लगी थी।

लाइव मर्डर की घटना हुई थी वायरल

घटना के दौरान गोली चलाने वाला युवक को गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लाइव मर्डर की वीडियो फुटेज के बाद पुलिस हत्यारोपी युवक की तलाश में जुट गई थी। वायरल वीडियो में मकान की छत पर चढ़कर युवक बंदूक से गोली चलाता दिख रहा है यही नहीं गोली लगने के बाद चीख-पुकार की आवाजें भी आ रही हैं।


दादा की लाइसेंसी राइफल से की थी हत्या

एसएसपी संतोष कुमार सिंह (SSP Santosh Kumar Singh) ने बताया कि हत्यारोपी समीर के दादा पर लाइसेंसी बंदूक है। हत्याकांड में समीर ने अपने दादा की लाइसेंसी बंदूक का प्रयोग किया, जिस पर लाइसेंस धारक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है और शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story