×

Bulandshahr News : कल से गायब मासूम का तालाब में मिला शव, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

कल से गायब मासूम का शव आज सुबह गांव के ही पोखर में तैरता हुआ मिला, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे बच्चे के परिजन व ग्रामीण बच्चे की हत्या कर शव पोखर में फेंके जाने की आशंका जताने लगे।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Ashiki
Published on: 20 Sep 2021 7:31 AM GMT (Updated on: 20 Sep 2021 7:36 AM GMT)
Bulandshahr News : कल से गायब मासूम का तालाब में मिला शव, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका
X

जांच करने पहुंची पुलिस 

Bulandshahr News : डिबाई कोतवाली क्षेत्र में कल से लापता 2 साल के मासूम बच्चे का शव गांव के ही पोखर में तैरता मिला, जिससे बच्चे के परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों ने मासूम की हत्या कर शव तालाब में फेके जाने की आशंका जतायी है। पुलिस ने शव पोस्ट मार्टम को भेज जांच शुरू कर दी है। बता दें, कल डिबाई में बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराई गयी थी।

जनपद की डिबाई कोतवाली क्षेत्र के बिलोना रूप बांगर गांव निवासी रवि जाटव का 2 साल का पुत्र रविवार की दोपहर को उस समय रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था जब वह घर के बाहर खाट पर सो रहा था। बच्चे सहर्ष उर्फ हर्षित को गायब देख परिजन सन्न रह गये। पूरे गांव में मासूम बच्चे की तलाश शुरू कर दी गई, मगर बच्चे का कहीं सुराग नहीं लगा।


आनन-फानन में शाम को परिजनों ने डिबाई कोतवाली में पहुंचकर प्रभारी निरीक्षक को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने बच्चे की गुमशुदगी का मामला तो दर्द कर लिया मगर बच्चे की तलाश के लिए प्रभावी कार्यवाही नहीं की। बच्चे के परिजनों का आरोप है कि यदि पुलिस समय रहते बच्चे की तलाश शुरू करती तो शायद बच्चा जिंदा मिल सकता था और उसकी हत्या ना होती।


हालांकि आज सुबह मासूम बच्चे का शव गांव के ही पोखर में तैरता हुआ मिला, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे बच्चे के परिजन व ग्रामीण बच्चे की हत्या कर शव पोखर में फेंके जाने की आशंका जताने लगे मौके पर पहुंची पुलिस ने को फिर से मासूम बच्चे का शव निकलवा लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुटी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Ashiki

Ashiki

Next Story