×

Bulandshahr News: हिंदूवादी संगठनों ने पाकिस्तानी आतंकवाद का पुतला फूंका, प्रदर्शन

Bulandshahr News: बुलंदशहर में विश्व हिंदू परिषद और बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान व आतंकवाद का काला पुतला चौराहे पर फूंककर प्रदर्शन किया।

Sandeep Tayal
Published on: 18 Sep 2021 5:47 PM GMT
Hindutva organizations burn effigies of Pakistani terrorism, protest
X

बुलंदशहर: हिंदूवादी संगठनों ने पाकिस्तानी आतंकवाद का पुतला फूंका

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) और बजरंगदल (Bajrang Dal) कार्यकर्ताओ ने पाकिस्तानी आतंकवाद (Pakistani terrorism) के खिलाफ प्रदर्शन कर पाकिस्तानी आतंकवाद का पुतला फूंक किया प्रदर्शन। हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान पर आतंकवाद को बढ़ावा देने व भारत मे आतंकवादियों को भेजने का लगाया आरोप।

विश्व हिन्दू परिषद-बजरंगदल के नगर मंत्री हिमांशु गर्ग (Himanshu Garg) के नेतृत्व में पाकिस्तान व आतंकवाद का काला पुतला चौराहे पर फूंक प्रदर्शन किया गया। नगर मंत्री हिमांशु गर्ग ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद को सरंक्षण व आतंकवादियों को प्रशिक्षण देता है और आतंकी घटनाओं को अंजाम देने के लियें,भारत मे अशांति फैलाने के लियें आतंकियों को सीमापार से भारत मे घुसाता है।

पाकिस्तानी आतंकवादी गिरफ्तार

भारत शांतिप्रिय देश है जो जिहादी (Jihadi) पाकिस्तान (Pakistan) को रास नहीं आता है। अभी हाल हैं में देश के विभिन्न्न हिस्सों से पाकिस्तानी आतंकवादी भारत की सुरक्षा एजेंसियों ने गिरफ्तार किए हैं जिनकी जाँच में पाया गया है कि वह देश मे बम विस्फोट कर, अन्य रूप में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देकर भारत देश में अशांति फैलाना चाहते थे।


आज सैकड़ों की संख्या में विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ता जिला कार्यालय अम्बर सिनेमा रोड पर एकत्रित हुए जो जिहादी पाकिस्तान का हाथ पुतला लेकर जिला कार्यालय से पैदल मार्च करते हुए काला आम पहुँचकर पुतला दहन किया।

सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे

इस दौरान विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के अनेक कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे, जिसमें जिला मंत्री सुनील कुमार, हरिशंकर पंडित, विजय सौभरि महाराज, सुधीर त्यागी, प्रकाश कुमार, अरुण हिन्दू, विक्की ठाकुर चाँदपुर, महेश कुमार, पवन कश्यप, सुरजीत राधे, टिंकू लोधी, अवनीश अग्रवाल, विहिप उपाध्यक्ष अरविन्द शर्मा, आदि सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story