×

Bulandshahr News: आप सांसद संजय सिंह का बीजेपी पर आरोप, कहा- नफरत की बुनियाद पर चुनाव लड़ना चाहती है

Bulandshahr News:बुलंदशहर में आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग नफरत की बुनियाद पर चुनाव लड़ना चाहती हैं।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Kumar
Published on: 25 Jan 2022 12:36 PM GMT
Aam Aadmi Party Rajya Sabha MP Sanjay Singh Statement on BJP in Bulandshahr
X

बुलंदशहर पहुंचे आप के राज्य सभा सांसद संजय सिंह। 

Bulandshahr News: यूपी में होने वाले प्रथम चरण के मतदान (UP Election 2022) को लेकर आप के स्टार प्रचारक भी चुनाव मैदान में उतर आए हैं। मंगलवार को बुलंदशहर में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्य सभा सांसद संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) ने भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि ये नफरत की बुनियाद पर चुनाव लड़ना चाहती है। लेकिन आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party दिल्ली मॉडल पर यूपी का विकास करेगी और यूपी के लोगो को दिल्ली की तर्ज पर सुविधाएं मुहैया करायेगी।

संजय सिंह ने ऐसे किया भाजपा पर सवाली का हमला, योगी से मांगे जवाब

सांसद संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) बुलंदशहर में आप प्रत्याशी विकास शर्मा (AAP candidate Vikas Sharma in Bulandshahr) का चुनाव प्रचार करने आए थे। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का चुनाव भाजपा नफरत की बुनियाद पर लड़ना चाहती है। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि मैं योगी जी से पूछना चाहता हूं कि 5 साल में तुमने क्या किया बताओ?, कितने लोगों को नौकरी दी?, क्यों कोरोना महामारी के समय लोगों को ऑक्सीजन के सिलेंडर नसीब नहीं हुए? नदियों के घाटों पर सड़ी गली हुई अवस्था में क्यों लाशें मिली, 1 साल तक किसान सड़कों पर क्यो बैठे रहे? क्यों किसानों को समय पर उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं दिया गया? योगी इसका जवाब दें।


यही नहीं आप सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर भी सवाल खड़े किए उन्होंने कहा कि देश के पहले प्रधानमंत्री हैं नरेंद्र मोदी जिन के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Pakistan Prime Minister Nawaz Sharif) ने शिरकत की थी बिना बुलावे के केक काटने पाकिस्तान पहुंच गए थे उन्होंने कहा कि भारत पाकिस्तान, हिंदू मुस्लिम, मंदिर मस्जिद की बात करने वाले लोग पाकिस्तान से क्यों राजनैयिक संबंध रखते हैं ।

2 साल में किये 21 मुकदमे दर्ज, पर लड़ता रहूंगा

आप सांसद संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) ने कहा कि 2 साल में उत्तर प्रदेश की सरकार ने उन पर एक के मुकदमे दर्ज किया है कार्यकर्ताओं का शोषण किया है उनके घर तक छापेमारी कार्रवाई की गई वह ईमानदार है और इमानदारी की लड़ाई लड़ते रहेंगे।

यूपी का दिल्ली मॉडल पर होगा विकास: संजय

उन्होंने कहा कि यूपी में आप की सरकार आने पर दिल्ली के मॉडल पर यूपी का विकास किया जाएगा, लोगों को 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी, किसानों को बिजली फ्री मिलेगी, जिन्हें नौकरी चाहिए, बिजली चाहिए, फसल का समय पर उचित दाम चाहिए, सुरक्षा चाहिए, वो देंगे आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party को वोट। आपका किसी जाति धर्म विशेष का मतदाता नहीं हर जाति धर्म का मतदाता जो विकास चाहता है, आपके साथ हैं, वो आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party को वोट करेगा।


अपराधी नही, ईमानदार प्रत्याशी चुने: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) ने सपा (SP), रालोद (RLD) गठबंधन प्रत्याशी के क्राइम रिकॉर्ड का भी उल्लेख किया और कहा कि कुछ लोग तो अपराधियों को चुनाव में उतार रहे हैं उन्होंने भाजपा के बुलंदशहर के सपा प्रत्याशी को लेकर आ रहे बयानों के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि अपराधी नहीं ईमानदार प्रत्याशी होना चाहिए। उन्होंने लोगों से इमानदार प्रत्याशी को वोट देने की अपील की और कहा कि बुलंदशहर में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party का प्रत्याशी स्वच्छ छवि का प्रत्याशी है उन्होंने आप प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story