×

Bulandshahr News: भाजपा प्रचार का नया फण्डा, सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों का रहे तिलक और बांट रहे मोदी-योगी के फोटो

Bulandshahr News: बुलंदशहर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने चुनाव से पहले प्रचार का नया फण्डा अपना लिया है, बाकायदा भाजपा कार्यकर्ताओं की टोली सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के घर-घर जाकर लाभार्थियों का रोली-चंदन से टीका कर उनका वंदन कर रहे है। साथ में लाभार्थियों को मोदी-योगी के फोटो दे रहे हैं।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Kumar
Published on: 11 Jan 2022 1:48 PM GMT
Bulandshahr News In Hindi
X

लाभार्थियों को मोदी-योगी के फोटो देते हुए भाजपा कार्यकर्ता

Bulandshahr News: निर्वाचन आयोग (Election Commission) ने 15 फरवरी तक सभा, रैली, नुक्कड़ सभा जैसे चुनाव प्रचार पर भले ही रोक लगा दी हो, मगर यूपी के बुलंदशहर में भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Workers in Bulandshahr) ने चुनाव से पहले प्रचार का नया फण्डा अपना लिया है, बाकायदा भाजपा कार्यकर्ताओं की टोली सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के घर-घर जाकर लाभार्थियों का रोली-चंदन से टीका कर उनका वंदन कर रहे है। यही नही बाकायदा जैसे सरकार ने उनका ख्याल रखा वो भी आगे आने वाले समय मे सरकार का ख्याल रखे, ऐसी अपील कर रहे है। साथ में लाभार्थियों को मोदी-योगी के फोटो दे रहे है और लाभार्थी के घर के बाहर मोदी-योगी की फोटो युक्त स्टिगर भी चिपका रहे है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने अब डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान शुरू

दरअसल बुलंदशहर में प्रथम चरण में विधानसभा के चुनाव (UP Assembly elections 2022 in the first phase) होने हैं। निर्वाचन आयोग (Election Commission) व जिला प्रशासन (district administration) जनपद में निष्पक्ष, निर्भीक व शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न कराने में जुटा है। निर्वाचन आयोग (Election Commission) द्वारा 15 फरवरी तक चुनावों को लेकर रैली, नुक्कड़ सभा, सभा आदि पर रोक लगा दी गई है, तो ऐसे में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अब डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है।


इस अभियान में बुलंदशहर में भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Workers in Bulandshahr) ने नया फंडा अपनाया है, जिसके तहत आज भाजपा आईटी सेल (BJP IT Cell) के क्षेत्रीय प्रभारी व वरिष्ठ नेता आनंद चौधरी (senior leader anand chaudhary) के नेतृत्व में कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं की टोली ऐसे लोगों के घरों पर पहुंची, जिन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, फ्री राशन योजना आदि सरकारी योजनाओं से लाभान्वित किया जा चुका है। बाकायदा उनका रोली व चंदन से तिलक किया गया और योगी मोदी के फोटो भी दिये और कहा कि जिस तरह सरकार ने गरीबों का ध्यान रखा, सरकारी योजनाओं से लाभान्वित किया। उसी तरह आगे आने वाले समय में वह भी सरकार का ध्यान रखें। कार्यकर्ताओं ने बाकायदा सरकारी योजना के लाभार्थियों के घरों के बाहर मोदी योगी के फोटो युक्त स्टीकर भी लगाए, जिन पर लिखा था पूरी हुई घर की आस, घर-घर हुआ विकास

लाभार्थी बोली..पहले कभी नहीं हुआ ऐसा सम्मान

प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी कविता का दावा है कि सरकार ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका टीका कर जो सम्मान किया है। वह पहले कभी नहीं मिला और वह इसके लिए उन्हें धन्यवाद देती है।


लाभार्थियों का मर रहे भाजपा कार्यकर्ता सम्मान

हालांकि भाजपा नेता आनंद चौधरी (BJP leader Anand Choudhary) का कहना है कि गरीब पात्र को सरकार ने योजनाओं से लाभान्वित किया है जो लोग पीएम मुख्यधारा में आ जाए सरकार ऐसा काम कर रही है इनका स्वागत करने का काम भाजपा कर रही है। जबकि भाजपा महिला कार्यकर्ता पूनम चौधरी का दावा है जनसंपर्क अभियान है पता कर रहे हैं शासकीय योजना से पात्र किस तरह लाभान्वित हुए उनका सम्मान करने का काम किया जा रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story