×

Bulandshahr News: कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गुंडई, मोदी जिंदाबाद, भाजपा जिंदाबाद कहने पर रिटायर्ड फौजी को पीटा

आज कुछ देर पहले कांग्रेस के जिला अध्यक्ष श्योपाल सिंह के नेतृत्व में कुछ कार्यकर्ता एकत्र हो सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देने के लिए कलेक्ट्रेट गेट पर इकट्ठा हुए। जहां एक रिटायर्ड फौजी ने मोदी जिंदाबाद, भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Monika
Published on: 28 Sep 2021 10:24 AM GMT
Congress workers beat up retired soldier
X

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रिटायर्ड फौजी को पीटा (फोटो : सोशल मीडिया )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में कांग्रेस (Congress) कार्यकताओं की गुण्डई का वीडियो सामने आया है। जिसमे एक रिटायर्ड फौजी (Retired soldier ) को कांग्रेस के झंडे लगे डण्डों व घुसो से कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता सिर्फ इसलिये पीट रहे है क्योंकि रिटायर्ड फौजी ने सिटी मजिस्ट्रेट को कलेक्ट्रेट में ज्ञापन देने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामने मोदी जिंदाबाद और भाजपा जिंदाबाद (Modi Jindabad , BJP Jindabad) के नारे लगाने शुरू कर दिए थे । कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बेखौफ हो कलेक्ट्रेट गेट पर तैनात पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में रिटायर्ड फौजी को जमकर पीटा और ज्ञापन देकर चले गए । हालांकि रिटायर्ड फौजी ने दावा किया है कि वह बदला लेकर रहेगा।

यूपी में 2022 के चुनावो (UP Election 2022) को देख कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बौखलाहट अब थमने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामला यूपी के बुलंदशहर का है। जहां आज कुछ देर पहले कांग्रेस के जिला अध्यक्ष श्योपाल सिंह के नेतृत्व में कुछ कार्यकर्ता एकत्र हो सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देने के लिए कलेक्ट्रेट गेट पर इकट्ठा हुए। हाथों में कांग्रेस के झंडे लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट गेट पर खड़े हो सरकार विरोधी नारेबाजी कर रहे थे। बताया जाता है कि कलेक्ट्रेट गेट पर खडे एक रिटायर्ड फौजी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए जा रहे नारों का विरोध किया और मोदी जिंदाबाद, भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। मोदी जिंदाबाद और भाजपा जिंदाबाद के नारे सुन कांग्रेसी बौखला गए और ज्ञापन देने जा रहे कार्यकर्ताओं में से कुछ कार्यकर्ताओं आपा खो बैठे और कांग्रेस के झंडे लगे डंडों से रिटायर्ड फौजी की कलेक्ट्रेट गेट पर तैनात पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में बेरहमी से पिटाई कर डाली, जमकर घुसे मारे। पुलिसकर्मी बीच बचाव करने में जुटे रहे । मगर कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता रिटायर्ड फौजी को पीटते रहे । हालांकि कुछ देर बाद कांग्रेस कार्यकर्ता सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा को ज्ञापन दे चले गए।

रिटायर्ड फौजी (फोटो : सोशल मीडिया )

पीड़ित फौजी बोला..देशभक्त हूँ किसी पार्टी का कार्यकर्ता नहीं

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गुंडई का शिकार हुए रिटायर्ड फौजी ने अपना नाम नरेंद्र सिंह बताया है और खुद को फौजियों के गांव भटौना का रहने वाला बताया। फौजी का कहना है कि वह किसी पार्टी का कार्यकर्ता नहीं है, वह एक देशभक्त है और उसने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध किया। उसका कहना है कि कांग्रेसियों की कोई बात नहीं सुननी है। वह उस पर हमला करने वालों से बदला लेने का भी दावा कर रहा है।

रिटायर्ड फौजी की पिटाई (फोटो : सोशल मीडिया )

कांग्रेस जिलाध्यक्ष बोले.. कार्यकर्ताओं का रोका था रास्ता

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष श्योपाल सिंह ने बताया कि प्रतापगढ़ में कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता मोना सिंह (Mona Singh) , राज्यसभा के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमे के विरोध में सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देने जा रहे थे। एक व्यक्ति ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का रास्ता रोका और विरोध करना शुरू कर दिया हालांकि कार्यकर्ता ज्ञापन देकर लौट गए ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story