×

Bulandshahr News: धीरज हत्याकांड का खुलासा, भाई का हत्यारा मान दोस्त की कर दी हत्या, 4 हत्यारोपी गिरफ्तार

Bulandshahr News: धीरज हत्याकांड में पुलिस ने खुलासा किया है। हत्या से पहले आरोपियों ने धीरज को पहले शराब पिलाई और फिर नशे की हालात में गला दबाकर हत्या कर शव को झाड़ में फेंक दिया। पुलिस ने चारों हत्या आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Kumar
Published on: 26 Nov 2021 2:31 PM GMT
Bulandshahr News: धीरज हत्याकांड का खुलासा, भाई का हत्यारा मान दोस्त की कर दी हत्या, 4 हत्यारोपी गिरफ्तार
X

पुलिसकर्मियों के साथ पकड़े गए आरोपी। 

Bulandshahr News: अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए दोस्तों के साथ मिल दोस्त की हत्या की साजिश रच डाली, पुलिस ने चार हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर धीरज हत्याकांड (Dheeraj murder case) का खुलासा किया है। हत्या से पहले आरोपियों ने धीरज को पहले शराब पिलाई और फिर नशे की हालात में गला दबाकर हत्या कर शव को झाड़ में फेंक दिया। पुलिस ने चारों हत्या आरोपियों को जेल भेज दिया है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह (SSP Santosh Kumar Singh) ने बताया कि दिनांक 25 अक्टूबर को रवेन्द्रपाल सिंह पुत्र नन्दराम सिंह निवासी ग्राम नगलिया टक्कर थाना पहासू ने थाना पहासू (Pahasu Police Station) पर दर्ज रिपोर्ट में कहा कि 23 अक्टूबर को उसके पुत्र धीरज को उसी के गांव के दिनेश उर्फ छल्ला पुत्र करनपाल व मनोज उर्फ मनसुखा पुत्र कुंवरपाल शर्मा अपने कुछ मित्रों के साथ घर से बुलाकर ले गया था तथा उसका पुत्र धीरज घर वापस नहीं आया है।


|पुलिस ने धारा 364 आईपीसी के तहत दर्ज किया था। थाना पहासू (Pahasu Police Station) पुलिस द्वारा गुमशुदा धीरज की संभावित स्थानों पर निरन्तर काफी तलाश की जा रही थी कि कुछ दिन बाद गंगनहर पलडा झाल पहासू की झाड़ियों में धीरज का शव बरामद हुआ। इसके बाद मामला हत्या की धाराओं में तरमीम कर दिया गया।

शराब के नशे में की थी हत्या

पुलिस ने जैसे ही अभियुक्त दिनेश उर्फ छल्ला व मनोज उर्फ मनसुखा के अतिरिक्त अभियुक्त धर्मवीर व गौरव शर्मा को हिरासत में ले पूछताछ की तो धीरज हत्याकांड (Dheeraj murder case) का खुलासा हो गया चारों ने धीरज को शराब पिलाकर शराब के नशे में गला घोट हत्या कर शव को नहर में फेंके जाने की बात बताई।

इन हत्यारोपियों को भेजा जेल

पहासू थाना पुलिस (Pahasu Police) ने दिनेश उर्फ छल्ला पुत्र करनपाल ,मनोज उर्फ मनसुखा पुत्र कुंवरपाल शर्मा, धर्मवीर पुत्र भानूप्रकाश, गौरव शर्मा पुत्र कैलाश शर्मा निवासी गण ग्राम नगलिया टक्कर थाना पहासू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानिये हत्या की वजह

एसएसपी संतोष कुमार सिंह (SSP Santosh Kumar Singh) ने अभियुक्तों से हुई पूछताछ एवं छानबीन के बाद बताया कि जून-2021 में अभियुक्त दिनेश उर्फ छल्ला के भाई बरूआ की हत्या अभियुक्त धर्मवीर के भतीजे भारत द्वारा कर दी गई थी, जिसके संबंध में थाना पहासू में विभिन्न धाराओं पर मामला पंजीकृत किया है। उक्त हत्या में मृतक धीरज का नाम भी आया था कि हत्या करने में धीरज भी शामिल रहा है, लेकिन जांच छानबीन से हत्या में धीरज की संलिप्तता नहीं पायी गई थी। मृतक बरूआ का भाई दिनेश व भारत का चाचा धर्मवीर को शक था कि बरूआ की हत्या में धीरज भी शामिल था। इस कारण अभियुक्त दिनेश व धर्मवीर आपस में मिल गये थे। दिनांक 23 अक्टूबर को धीरज की हत्या की साजिश रच वारदात को अंजाम दे डाला।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story