×

Bulandshahr News: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 वाहन चोर गिरफ्तार, यूपी से वाहन चोरी कर हरियाणा में बेचते थे

Bulandshahr News: बुलंदशहर के डीआईजी बने एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पहासू थाना प्रभारी निरीक्षक महेंद्र नाथ त्रिपाठी को जानकारी मिली थी।

Sandip Tayal

Report Sandip TayalPublished By Divyanshu Rao

Published on 14 Jan 2022 11:38 AM GMT

bulandshahr Crime News
X

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर जनपद की पहासू थाना पुलिस ने अन्तर्राजजीय वाहन चोर गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार करके चोरी की कार , कैंटर गाड़ी बरामद की है, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध असहले भी बरामद किये है। गिरफ्तार वाहन चोर यूपी से वाहन चोरी कर हरियाणा में बेचने का गोरखधंधा करते थे ।

बुलंदशहर के डीआईजी बने एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पहासू थाना प्रभारी निरीक्षक महेंद्र नाथ त्रिपाठी को जानकारी मिली थी कि अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के सदस्य चोरी के वाहनों को लेकर पहासू की तरफ आ रहे हैं बस फिर क्या था पुलिस अलर्ट हो गई, पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी की और अलीगढ़ चौराहे पर बैरियर लगा दिया, पुलिस का बैरियर तोड़ वाहन चोर भाग निकले, जिन्हें पुलिस ने पीछा कर गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के बाद एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया यूपी के आगरा, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस आदि जनपदों से वाहनों को चोरी कर हरियाणा के पलवल में बेचने का धंधा करते थे। चोर मास्टर चाबी के जरिए वाहनो की चोरी करते थे।

पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पहासू पुलिस ने ताज मौहम्मद पुत्र खैर मौहम्मद निवासी ग्राम पीतमपुर थाना छतारी जनपद बुलन्दशहर व हाल पता- राधा कालोनी शिव मन्दिर के पास लालकुआ जनपद गाजियाबाद , फैजान पुत्र खैर मौहम्मद निवासी जमालपुर गली नं0-7 थाना क्वारसी जनपद अलीगढ़ तथा

नूर पुत्र वहीद निवासी मौ० सुलेमान थाना जेवर जनपद गौतमबुद्धनगर को गिरफ्तार किया है। तीनो वाहन चोरों को जेल भेज दिया गया है।


एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि अभियुक्तों द्वारा बरामद ईको गाड़ी नं०- यूपी-14बीएन 8458 (फर्जी नम्बर) को आगरा से चोरी किया गया था, जिसका असली नम्बर यूपी-80डीबी-5795 है तथा बरामद टाटा एलपीटी गाड़ी नं०- यूपी-81सीटी-9491 को जनपद अलीगढ़ से चोरी करने की स्वीकारोक्ति की है। इसके अतिरिक्त एक दस टायरा ट्रक जनपद कांसगज से दिनांक 20.10.21 व एक 6 टायरा ट्रक जनपद हाथरस से दिनांक 18.12.21 को चोरी करने की भी स्वीकारोक्ति की गयी है। हालांकि पहासू पुलिस एक इको कार व कैंटर ही बरामद कर पाई है। (फोटोज मेल पर हैं।)

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story