×

Bulandshahr News: बुलंदशहर में संपत्ति के लिए रिश्तों का कत्ल, हत्यारोपी भाई सहित 2 गिरफ्तार

Bulandshahr News: जनपद के खुर्जा देहात थाना पुलिस ने मैच 3 दिन में ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा कर दिया। पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में भाई व उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Kumar
Published on: 8 Jan 2022 2:08 PM GMT
Police arrested 2 including the brother of the murderer in the Rahul case In Bulandshahr
X

पकड़े गए आरोपी। 

Bulandshahr News: जनपद के खुर्जा देहात थाना पुलिस (Khurja Dehat Police Station) ने मैच 3 दिन में ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक संपत्ति के लिए भाई नहीं अपने बाबा साथी के साथ में दुपट्टे से गला दबा भाई की हत्या कर दी थी और शव को लावारिस खेत में फेंक फरार हो गया था पुलिस ने हत्यारों की भाई व उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

हत्या कर फैंक दिया था भाई का शव

डीआईजी बने बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह (Bulandshahr SSP Santosh Kumar Singh) ने बताया कि खुर्जा देहात थाना क्षेत्रांतर्गत (Khurja Dehat Police Station) ग्राम बहोरावास के जंगल में 5 जनवरी 2022 को एक युवक का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी, युवक की गले में चुन्नी का फंदा लगाकर हत्या की गई थी। स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर आस-पास जानकारी करने मृतक की पहचान राहुल (उम्र 28 वर्ष) पुत्र नत्थी सिंह निवासी ग्राम बहोरावास थाना खुर्जा देहात (Khurja Dehat Police Station) जनपद बुलंदशहर के रूप में हुई थी। बेटे की हत्या के आरोप में पिता ने अज्ञात हत्यारे के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

शक के आधार पर की पूछताछ में हुआ खुलासा

विवेचना के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक की पीछे कोई रंजिश नहीं थी पुलिस के लिए राहुल हत्याकांड ब्लाइंड मर्डर (Rahul murder case blind murder) के जैसा था खुर्जा कोतवाली देहात (Khurja Dehat Police Station) प्रभारी निरीक्षक जयकरण सिंह (Incharge Inspector Jaikaran Singh) ने शक के आधार पर जब मृतक के भाई सोनू को हिरासत में ले सख्ती से पूछताछ की, तो उसने महज 3 दिन में ही सोनू हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

ये थी हत्या की वजह

एसएसपी संतोष कुमार सिंह (Bulandshahr SSP Santosh Kumar Singh) ने बताया कि राहुल नशे का आदि था वह अपने पिता की जमीन बेचने की बात किया करता था, उसके भाई सोनू को शक था कि कहीं वह सारी जमीन बेचकर पूरा पैसा ने हड़प ले, इसी चक्कर में सोनू ने ही भाई ने अपने साथी बाबा अजय के साथ मिल हत्या की साजिश रची और 4 जनवरी को वारदात को अंजाम दे हत्या कर दी थी और और शव को ग्राम समाज की भूमि पर लावारिस फेंक दिया था ।

ये हत्यारोपी हुए गिरफ्तार

खुर्जा देहात पुलिस (Khurja Dehat Police Station) ने राहुल हत्याकांड (rahul murder case) में उसके भाई सोनू पुत्र नत्थी सिंह व अजयपाल बाबा पुत्र स्व. कुवरपाल सिंह निवासीगण ग्राम बहोरावास थाना खर्जा देहात को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बाबा अजय पाल गांव में ही आश्रम पर सेवा करता है और बाबा के पास सोनू का आना जाना था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story