×

Bulandshahr News: शिकारपुर तहसील परिसर में आवारा गौवंश का तांडव, वीडियो वायरल

बुलंदशहर के शिकारपुर तहसील परिसर का सामने आया है जिसमें गौवंश तहसील परिसर में घुस जमकर तांडव कर रहे हैं। गोवंश के तांडव का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आवारा गौवंशों ने टक्कर मार कई मोटरसाइकिलों को गिरा दिया एवं वकीलों के तख्त, बैंच व लेखकों के टाइप राईटर तोड़ दिए।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Kumar
Published on: 1 Dec 2021 10:05 AM GMT
Bulandshahr News: शिकारपुर तहसील परिसर में आवारा गौवंश का तांडव, वीडियो वायरल
X

Bulandshahr: यूपी में योगी सरकार (Yogi Government) ने आवारा गौवंश को आश्रय स्थल में भेजने के लिए तमाम आला अधिकारियों को सख्त निर्देश दे रखे हैं। इसके लिए बाकायदा गौ आश्रय स्थलों का निर्माण कराया गया। गौशालों में गौवंश की देखभाल के लिए केयरटेकर भी रखे गए और आवारा गौवंश को गौ आश्रय स्थल लाने में उन पर करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं। इसके बावजूद गौवंश खुले में घूम रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर (Bulandshahr) के शिकारपुर तहसील परिसर (Shikarpur Tehsil Complex) का सामने आया है जिसमें गौवंश तहसील परिसर में घुस जमकर तांडव कर रहे हैं। गोवंश के तांडव का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो रहा है।


शिकारपुर तहसील परिसर (Shikarpur Tehsil Complex) में अचानक एक आवारा गौवंशों का झुंड घुस आया और तहसील परिसर में जमकर उत्पात मचाया। आवारा गौवंशों के उत्पात के चलते तहसील परिसर (Shikarpur Tehsil Complex) में खलबली मच गयी, आवारा गौवंशों ने टक्कर मार कई मोटरसाइकिलों को गिरा दिया एवं वकीलों के तख्त, बैंच व लेखकों के टाइप राईटर तोड़ दिए, जिससे लोगों का काफी नुकसान हुआ है। गौवंशों के आतंक से तहसील परिसर (Shikarpur Tehsil Complex) में अचानक खलबली मच गई, वकील, लेखक, नोटेरीकर्ता अपने अपने बिस्तर छोड़ बचने के लिये जहां तहां भाग खड़े हुए।


काफी देर तक तहसील परिसर (Shikarpur Tehsil Complex) में आवारा गौवंशों का तांडव चलता रहा। तहसील परिसर (Shikarpur Tehsil Complex) में मौजूद लोगों ने कड़ी मेहनत के बाद तहसील परिसर से आवारा पशुओं को बाहर की ओर खदेड़ा। लेकिन सांडों के झुंड ने दोबारा फिर से तहसील में अपनी एंट्री कर तहसील के आवासों एवं तहसील में मचाया तांडव मचाया जिससे अफरातफरी का माहौल बना रहा।

सरकार द्वारा आवारा गायों एवं सांडों के लिए अस्थाई गौ आश्रय स्थल भी बनाये गए है इसके बावजूद नगर व आबादी वाले इलाकों व तहसील परिसर में आवारा गौ वंशो के झुंड खुलेआम घूमते हुए नजर आते हैं, जिससे लोगों को जान व माल की क्षति भी वहन करनी पड़ती है। इस ओर स्थानीय प्रशासन को ध्यान देकर मामले को गंभीरता से ले आवारा गौवंशों को गौ आश्रय स्थल भेजना चाहिए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story