×

Bulandshahr News: थाने के सामने अश्लील डांस, डांसरों पर लुटाये जा रहे नोट, वीडियो वायरल

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में थाने के सामने कृषि विकास प्रदर्शनी के नाम पर और नृत्य कला के नाम पर अश्लील डांस परोसा जा रहा है। कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां भी उड़ाई जा रही हैं।

Sandeep Tayal
Published on: 2 Dec 2021 1:05 PM GMT
Bulandshahr News: थाने के सामने अश्लील डांस, डांसरों पर लुटाये जा रहे नोट, वीडियो वायरल
X

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर (District Bulandshahr) में अहमदगढ़ थाने (Ahmedgarh Police Station) के सामने कृषि विकास प्रदर्शनी (Agricultural Development Exhibition) के नाम पर इन दिनों नुमाइश लगी है, वो भी तब जब देश में कोरोना (Coronavirus) के नये वैरियंट (new variant of corona) को लेकर सतर्कता बरती जा रही है, ऐसे में योगी राज में थाने के सामने नृत्य कला के नाम पर अश्लील डांस परोसा जा रहा है और लोग कोरोना गाइड लाइन (corona guide line) को भूल जुट रहे है, डांसरों पर नोट लूटा रहे हैं। पुलिस-प्रशासन की लापरवाही कोरोना काल मे संकट पैदा कर सकती है।

देश में कोरोना की लहर अभी पूरी तरह से खत्म भी नहीं हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) यहां तक कि विश्व स्वास्थ्य संगठन (World Health Organization) अभी भी कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील कर रहा है।

ऐसे में बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाने के पास नुमाइश माफिया नुमाइश का आयोजन कर रहे हैं। नुमाइश में बाकायदा डांसर अश्लील डांस परोस खूब पैसे बटोर रही हैं और लोग अश्लील डांस का आनंद ले डांसरों पर नोट भी लुटा रहे हैं। लोगों की भीड़ कोरोना को दावत दे सकती है।



नुमाईश माफियाओं का खेल, कृषि विकास प्रदर्शनी के नाम पर लेते हैं अनुमति

सूत्र बताते हैं कि आयोजकों ने अधिकारियों को गुमराह कर कृषि विकास प्रदर्शनी के नाम पर 20 दिन के लिए अनुमति मांगी थी, मगर जब नुमाइश में देखा गया तो कृषि विकास प्रदर्शनी में कृषि के विकास को लेकर कोई कार्यक्रम अथवा कोई स्टाल है ही नहीं, बताया जाता है कि कृषि विकास प्रदर्शनी के नाम पर नुमाइश माफियाओं ने बाकायदा नुमाइश का आयोजन किया और उसमें जमकर अश्लील डांस परोसा जा रहा है। लोगों की भीड़ जुटाकर कोरोना गाइडलाइन का भी उल्लंघन हो रहा है। सूत्र बताते हैं कि सब कुछ जानते हुए भी स्थानीय प्रशासन मूकदर्शक बना है।

देखें वीडियो-



संस्कृति कला के नाम पर अश्लील डांस

यूपी के योगी राज में नुमाइश माफिया किस तरह संस्कृति और कला के नाम पर अश्लीलता परोस रहे हैं, अहमदगढ़ थाने के सामने हो रही नुमाईश/ प्रदर्शनी का वायरल वीडियो खुद बता रहा है, वायरल वीडियो में बाहर संस्कृति व कला का बोर्ड लगा अंदर डांसर अश्लील डांस परोस रही है और जमकर नोट भी बटोर रही हैं।

कोरोना गया नही पर थाने के पास हो रही नुमाईश, जुट रही भीड़

अहमदगढ़ थाने के एसएसआई सतीश चंद्र ने बताया कि अहमदगढ़ थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर कृषि विकास प्रदर्शनी लगी है, कृषि विकास प्रदर्शनी लगाये जाने की आयोजको के पास अनुमति भी है अहमदगढ़ में 20 दिन के लिए कृषि विकास प्रदर्शनी की अनुमति है। बता दे कि अभी कोरोना गया नहीं है कोरोना को लेकर विश्व स्वास्थ्य संगठन, प्रशासन आज भी सतर्कता बरतने व कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की अपील कर रहे है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story