×

Bulandshahr News: प्रेमी के पिता की हत्या के मामले में एक और हत्यारोपी गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद

Bulandshahr News: गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में प्रेम विवाह करने पर एक सप्ताह पूर्व प्रेमी के पिता की दिन दहाड़े हत्या करने के मामले में पुलिस ने आज एक और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही पर आला कत्ल भी बरामद करने का दावा किया है। बता

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Kumar
Published on: 26 Nov 2021 10:41 AM GMT
Bulandshahr News: प्रेमी के पिता की हत्या के मामले में एक और हत्यारोपी गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद
X

Bulandshahr News: गुलावठी कोतवाली क्षेत्र (Gulavathi Kotwali area) में प्रेम विवाह (love marriage) करने पर एक सप्ताह पूर्व प्रेमी के पिता की दिन दहाड़े हत्या करने के मामले में पुलिस ने आज एक और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही पर आला कत्ल भी बरामद करने का दावा किया है। बता दें कि पुलिस प्रेमिका के पिता व भाई को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। फरार 2 अन्य हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

गुलावठी कोतवाली (Gulavathi Kotwali) में प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठौर (Inspector Dharmendra Singh Rathore) ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान पुलिस ने नई मंडी मार्ग पर पंकज उर्फ शंकर पुत्र राधे निवासी ग्राम रिढ़ावली को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह गंतव्य को जा रहा था पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर एक तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है। पंकज उर्फ शंकर रतन पाल हत्याकांड का नामजद अभियुक्त है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस फरार चल रहे दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र राठौर (Inspector Dharmendra Singh Rathore) ने बताया कि पुलिस पहले ही प्रेमिका के भाई दीपक व उसके पिता गजेंद्र को रतन पाल हत्याकांड (Ratan Pal murder case) में जेल भेज चुकी है

ये था पूरा मामला

जनपद बुलंदशहर (District Bulandshahr) के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र (Gulavathi Kotwali area) के गांव रिढ़ावली (Village Ridhavali) निवासी एक युवती ने गांव के ही गैर बिरादरी के युवक विनीत से प्रेम विवाह किया था, जिसको लेकर प्रेमी युगल के परिजनों के बीच तनाव चल रहा था और प्रेमी युगल छुपकर रहने को मजबूर था, 19 नवंबर को दिन दहाड़े गोलियां मारकर प्रेमी युवक के पिता रतनपाल की उस समय गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह अपनी छोटी पुत्रवधू के साथ खेत पर काम करने गया था।

दिनदहाड़े हत्या की वारदात से हड़कंप मच गया था, हत्यारें वारदात को अंजाम दे फरार हो गए थे। पुलिस ने मृतक की पत्नी गीता की तहरीर पर प्रेमिका के चार भाइयों पिता बताओ के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज (Case registered) कर लिया और गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था।

प्रेमी युगल का दावा- आज भी बना है जान का खतरा!

प्रेम विवाह (love marriage) करने वाले युवक विनीत ने बताया कि प्रेम विवाह के बाद से ही जान का खतरा आज भी बना है, पिता की हत्या के 2 आरोपी अभी बहक फरार चल रहे है।

फौज में सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहा था हत्यारोपी

पुलिस की गिरफ्त में आया हत्यारों की पंकज उर्फ शंकर बोतल राधे सिविल सर्विस की तैयारी कर रहा है। गिरफ्तार हत्यारोपी का दावा है कि उसे रंजन फसाया गया है। पुलिस की गिरफ्त में आए पंकज ने दावा किया कि फौज में जाने और सिविल सर्विसेज मैं अपने भाग्य को जमा रहा था। मगर उसे नहीं पता था कि रंजिश उसे सलाखों के पीछे भेज देगी। विनीत और उसके परिवार से पंकज अपने परिजनों की पुरानी रंजिश बता रहा है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 202N

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story