TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bulandshahr News: Flipcart ने की भाजपा नेता से ठगी, जानें क्या है मामला

Bulandshahr News: भाजपा के आईटी सेल के जिला मंत्री आनंद कुमार चौधरी ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिप कार्ट के खिलाफ धारा 420 आईपीसी के तहत बुलंदशहर कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है ।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Shraddha
Published on: 16 Nov 2021 10:06 AM GMT
Flipcart ने की भाजपा नेता से ठगी
X

जिला मंत्री आनंद कुमार चौधरी (फाइल फोटो - सोशल मीडिया) 

Bulandshahr News: दुनिया के कई देशों में ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) का बड़ा कारोबार करने वाली प्रख्यात कंपनी Flipcart व उसकी सेवा प्रदाता कंपनी द्वारा भाजपा के आईटी सेल (IT Cell) के जिला मंत्री के साथ ठगी का मामला प्रकाश में आया है। भाजपा के आईटी सेल के जिला मंत्री आनंद कुमार चौधरी (District Minister Anand Kumar Choudhary) ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिप कार्ट व मेरठ की वर्मी कंपोस्ट खाद सप्लायर कंपनी के खिलाफ धारा 420 आईपीसी के तहत बुलंदशहर कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है ।

वर्मी कम्पोस्ट का किया आर्डर, निकली कैरम की गोटियां

भाजपा आईटी सेल के बुलंदशहर के जिला मंत्री आनंद कुमार चौधरी पुत्र रंजीत सिंह ने बताया कि 20 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट पर 8.5 किलो वर्मी कंपोस्ट खाद ऑनलाइन आर्डर किया था, जिसकी सेवा प्रदाता कंपनी वर्मी कंपोस्ट सप्लायर की फर्म वीना रिटेल जो मेरठ में स्थित है, के द्वारा एक पैकेट मेरे पते पर भेजा गया। जिसमें वर्मी कंपोस्ट की जगह कैरम बोर्ड की गोटियां निकली, जिसे देख हतप्रभ रह गया।

वर्मी कम्पोस्ट की जगह निकली कैरम की गोटियां

आनंद चौधरी ने बताया कि बाकायदा फ्लिपकार्ट को ऑर्डर के बाद नियमानुसार 330 का ऑनलाइन भुगतान भी किया। मगर वर्मी कंपोस्ट के स्थान पर कैरम बोर्ड की गोटियां भेज Flipcart व उसकी सेवा प्रदाता फर्म वीना रिटेल शताब्दी नगर मेरठ द्वारा ठगी की गई है। ऑनलाइन ठगी का मामला पूरे शहर में चर्चा का विषय बना है दर्ज रिपोर्ट में भाजपा नेता ने अपने 330 रुपये वापस दिलाने तथा फ्लिपकार्ट व उसकी सेवा प्रदाता कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

एसएसपी के आदेश पर हुई FIR

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मामला जैसे ही संज्ञान में आया पीड़ित आनंद कुमार की तहरीर के आधार पर धारा 420 आईपीसी के तहत बुलंदशहर कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story