Bulandshahr News: हाईवे पर ट्रैक्टर और CNG कार की भिड़ंत, कार बनी आग का गोला, चालक घायल

Bulandshahr News: ट्रेक्टर से टकराने के बाद CNG कार में भयंकर आग लग गई, जिससे हाईवे पर अफरातफरी मच गई। आनन फानन में जलती कार से लोगों ने घायल ठेकेदार को निकाल अस्पताल पहुंचाया।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Monika
Published on: 27 Aug 2021 3:31 AM GMT (Updated on: 27 Aug 2021 3:33 AM GMT)
CNG Car on fire
X

CNG कार में लगी आग (फोटो : सोशल मडिया ) 

Bulandshahr News: हमीदपुर-कुचेसर हाईवे पर गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में एक ट्रेक्टर से टकराने के बाद CNG चलती कार में भयंकर आग लग गई, जिससे हाईवे पर अफरातफरी मच गई। आनन फानन में जलती कार से लोगों ने घायल ठेकेदार को निकाल अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है कि कार के साथ उसमें रखी लाखो रुपये की नगदी व कागजात भी जलकर राख हो गये है।

एक्सीडेंट के बाद जलती हुई कार (फोटो : सोशल मीडिया )

गुलावठी के गांव कुरली निवासी पवन रावत पुत्र ब्रह्म सिंह ठेकेदारी का काम करता है, बताया जाता है कि ककोड थाना क्षेत्र में भी एक शराब के ठेके में भी पार्टनर है। देर रात को पवन रावत वैगन आर कार में सवार होकर हाईवे पर अपने घर की तरफ जा रहा था कि रास्ते मे केनरा बैंक भमरा के निकट अचानक कार व ज्वार से भरे एक ट्रेक्टर की भिंडत हो गई, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार-ट्रैक्टर ट्रॉली की भिंडत से हुई तेज आवाज के बाद कार के इंजन में अचानक आग की लपटे उठने लगी। कार चालक पवन भी गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में लोगो ने कार चालक को कार से निकालकर एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से घायल को हायर मेडिकल सेंटर के लिये रैफर कर दिया गया।

हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पहुचे गुलावठी कोतवाली के कस्बा इंचार्ज नवीन भाटी ने कुछ देर के लिये वाहनों का आवागमन रोक दिया और अग्निशमन विभाग को मामले की जानकारी दी। कुछ देर बाद मौके पर पहुचे दमकल कर्मियों ने पानी डाल आग।पर काबू पाया।

कार में सब कुछ जलकर राख (फोटो : सोशल मीडिया )

कार के साथ जलकर राख हुए 2.6 लाख रुपए

बताया जाता है कि जब कार जल रही थी और घायल को लोगों ने कार से निकाला तो घायल कार चालक कार के साथ कार में रखे 2 लाख 60 हज़ार रुपये जलने की बात कह रहा था। हालांकि कार व उसमें रखा सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया। कार के टायरों के फटने से विस्फोटों की आवाज भी हुई ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story