×

Bulandshahr News : केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान पहुंचे अपने गांव, कोरोना से बचने के दिए निर्देश

Bulandshahr News : केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान बुलंदशहर में स्थित अपने पैतृक गांव आए हैं।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Shraddha
Published on: 8 Aug 2021 9:01 AM GMT
केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान पहुंचे अपने गांव
X

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान पहुंचे अपने गांव

Bulandshahr News : केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान (Kerala Governor Arif Mohammad Khan) बुलंदशहर (Bulandshahr) में स्थित अपने पैतृक गांव आए हैं। वहीं इस मौके पर राज्यपाल ने बुलंदशहर के लोगों से कहा कि अभी कोरोना गया नहीं है, सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवानी चाहिए। उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए लोगों से अपील करते हुए कहा कि "2 गज की दूरी मास्क है जरूरी"।

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का आज बुलंदशहर आने पर सबसे पहले पुलिस ने सलामी परेड दी। तदोपरान्त राज्यपाल का बुलंदशहर, अनूपशहर, स्याना आदि क्षेत्रों में भव्य स्वागत किया गया। किसी ने उन्हें फूलों के गुलदस्ते दिये तो किसी ने धार्मिक पुस्तकें दी।

गांव के लोगों ने उपहार देकर किया स्वागत

केरल के राज्यपाल बनने के बाद दूसरी बार अपने गांव बरवाला आये हैं। महामहिम आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि 'यहां मेरा परिवार है मेरा घर है और यह मेरा चुनाव क्षेत्र भी रहा है। कोरोना की दूसरी लहर में मेरे क्षेत्र के जिन लोगों ने अपनी जानें गवाई हैं उनके परिवारो से अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए आया हूं।'


केरल के राज्यपाल ने गांव के लोगों से की मुलाकात

उन्होंने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर उन्होंने कहा हम निश्चित तौर पर नहीं जानते कि थर्ड वेव आएगी या नहीं। लेकिन फिर भी लोगों से कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क जरूर लगाएं, साथ ही सभी लोग वैक्सीन जरूर लगवाएं। उन्होंने वैक्सीनेशन की भ्रांति को लेकर कहा कि पहले जरूर लोगों में वैक्सीनेशन को लेकर भ्रांति थी लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है। लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं और वैक्सीन सेंटरों पर जमा हो रहे हैं।

उन्होंने सभी देशवासियों से सरकार द्वारा लगवायी जा रही चरणबद्ध तरीके से कोरोना वैक्सीन लगवाने की बार बार अपील की। हल्की राजनीतिक मुद्दों पर उन्होंने नो कॉमेंट कहकर पल्ला झाड़ लिया। बार बार यही कह रहे थे कि कोरोना ने मेरे क्षेत्र के अनेक लोगों की जान ली है। यहां संवेदना व्यक्त कर कुछ गम बाटने आया हूं।

Shraddha

Shraddha

Next Story