×

Bulandshahr News: पावर कॉर्पोरेशन में ड्रामा, एसडीओ ने व्हाट्सएप, ईमेल पर भेजा कार्यमुक्ति आदेश

Bulandshahr News : एसडीओ ने बताया कार्यमुक्ति आदेश ग्रहण न करने पर संगम चौरसिया को व्हाट्सएप ई-मेल और पंजीकृत डाक के जरिए कार्यमुक्ति आदेश भेजा गया है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Shraddha
Published on: 25 Oct 2021 5:15 AM GMT
पावर कॉर्पोरेशन में मचा ड्रामा
X


पावर कॉर्पोरेशन में मचा ड्रामा


Bulandshahr News : पावर कॉर्पोरेशन (Power Corporation) में गजब का खेल चल रहा है। गुलावठी में दो अवर अभियंताओं के बीच चार्ज को लेकर रस्साकशी (Rassakashi Case) का मामला है। तीन सप्ताह पूर्व तबादला हो जाने के बावजूद कार्यरत अवर अभियंता (junior engineer) ने कार्यमुक्ति आदेश ग्रहण नहीं किया, जबकि नवागत अवर अभियंता ने एसडीओ कार्यालय पहुँचकर ज्वाइन कर लिया है। इन हालात में गुलावठी के एसडीओ ने कार्यमुक्ति आदेश प्राप्त न करने पर स्थानांतरित किए गए अवर अभियंता को कार्यमुक्ति आदेश अब व्हाट्सएप, ईमेल और पंजीकृत डाक के जरिए भेजा है तथा मामले की जानकारी पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम (Paschimchal Vidyut Vitran Nigam) के उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर दी है। गेंद अब उच्चाधिकारियों के पाले में है।

पावर कॉर्पोरेशन (Power Corporation) के गुलावठी के उप केंद्र नंबर 1 पर संगम चौरसिया पिछले काफी समय से अवर अभियंता के रूप में सेवारत हैं। एसडीओ देवेंद्र सिंह (SDO Devendra Singh) ने बताया कि पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम बुलंदशहर के मुख्य अभियंता अवधेश कुमार सिंह ने 30 सितंबर 2022 को अवर अभियंता संगम चौरसिया का स्थानांतरण गुलावठी से कर दिया, उनके स्थान पर नवागत अवर अभियंता इंदल कुमार यादव ने 21 अक्टूबर 2022 को कार्यभार ग्रहण कर लिया, लेकिन अवर अभियंता संगम चौरसिया ने उच्चाधिकारियों के आदेश के बाद जारी कार्यमुक्ति आदेश रिसीव नहीं किया है और न हीं नवागत जेई को कार्यभार सौंपा है। जिससे उच्चाधिकारियों के आदेश के पालन में समस्या उत्पन्न हो रही है।

एसडीओ ने बताया कि कार्यमुक्ति आदेश ग्रहण न करने पर संगम चौरसिया को व्हाट्सएप ई-मेल और पंजीकृत डाक के जरिए कार्यमुक्ति आदेश भेजा गया है। विभागीय सूत्रों की मानें तो अवर अभियंता संगम चौरसिया काफी समय से गुलावठी में जमे हैं और उन्होंने सिकंदराबाद में अपना आवास निर्माण भी कर लिया है। बताया जाता है कि स्थानांतरण होने के बाद शायद संगम चौरसिया गुलावठी से जाना नहीं चाहते। अब अधिकारियों को तय करना है कि इस अनुशासनहीनता पर क्या कार्रवाई करें।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story