×

Bulandshahr: नाबालिग रेप पीड़िता से रेपिस्ट कर रहा था शादी, चाइल्ड लाइन ने रुकवाई

Bulandshahr: अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोपी युवक बारात लेकर शादी करने पहुंच गया। सूचना मिलने पर थाना पुलिस व चाइल्ड लाइन की टीम ने मौके पर पहुंच विवाह को रुकवा दिया। वहीं, दूल्हा फरार हो गया।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Kumar
Published on: 23 Nov 2021 5:20 AM GMT
Bulandshahr: नाबालिग रेप पीड़िता से रेपिस्ट कर रहा था शादी, चाइल्ड लाइन ने रुकवाई
X

Bulandshahr: यूपी के बुलंदशहर में राजस्थान के एक युवक ने शादी का झांसा देकर 5 महीने तक एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया, उसकी अश्लील फोटो खींची और उसे वायरल करने की धमकी दे दुराचार करता रहा। मामला दर्ज होने के बाद अब रेप का आरोपी मुकदमे से बचने के लिए नाबालिग लड़की से शादी करने के लिए बारात लेकर पहुंचा तो चाइल्ड लाइन (child line) और पुलिस ने मौके पर पहुंच विवाह को रुकवा दिया। राजस्थान (Rajasthan) से आये बारातियों में भगदड़ मच गई और दूल्हा भी फरार हो गया। फिलहाल अहमदगढ़ थाना पुलिस (Ahmedgarh Police Station) और चाइल्ड लाइन (child line) ने नाबालिग लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया है और परिजनों को लड़की के बालिग होने तक शादी न करने की हिदायत दी है।

रेपिस्ट दूल्हा शादी के मंडप से हुआ फरार

मामला जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) के अहमदगढ़ थाना (Ahmedgarh Police Station) क्षेत्र का है, अहमदगढ़ के एक गांव में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोपी युवक बारात लेकर शादी करने पहुंच गया। सूचना मिलने पर थाना पुलिस व चाइल्ड लाइन की टीम (Child Line team) विवाह मंडप पर पहुंची तो दूल्हा फरार हो गया।

चाइल्ड लाइन टीम (Child Line team) और अहमदगढ़ थाना पुलिस (Ahmedgarh Police Station) को सूचना मिली कि एक गांव में रेप पीड़ित नाबालिग लड़की की शादी कराई जा रही है। जिस युवक के साथ नाबालिग लड़की की शादी हो रही है, उस युवक पर एक नाबालिग लड़की से पांच माह तक शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप है। आरोपी युवक राजस्थान के भरतपुर से बारात लेकर विवाह करने पहुंचा था। अहमदगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक (Ahmedgarh police station in-charge inspector) ने बताया कि पुलिस टीम को देखकर रेप का आरोपी दूल्हा विवाह मंडप से फरार हो गया। चाइल्ड लाइन टीम (Child Line Team) ने नाबालिग लड़की को अपनी सुपुर्दगी में ले मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। दुल्हन रेप पीड़िता ही थी और अभी नाबालिग है।

ये था पूरा मामला

अहमदगढ़ थाने (Ahmedgarh police station) में 5 अक्तूबर 2021 एक किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला एक युवक शादी का झांसा देकर लगातार पांच माह से दुराचार करता रहा है। आरोपी युवक ने किशोरी की अश्लील फोटो भी खींच ली और उसकी अश्लील फोटो उसके भाई को दिखाने लगा। अश्लील फोटो दिखाकर आरोपी युवक पीड़िता को ब्लैकमेल भी कर रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, 354(ग), 384 व 506 के तहत मामला दर्ज किया था और आरोपी फरार चल रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story