×

Bulandshahr Sadak Hadsa: हुआ भयानक सड़क हादसा, चूर-चूर हो गई दोनों बाइकें, दो युवकों की मौत और युवती की हालत गंभीर

Bulandshahr Sadak Hadsa: मेरठ बुलंदशहर स्टेट हाईवे पर दो बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों की मौत

Sandeep Tayal
Published on: 23 Oct 2021 9:59 AM GMT
road accident
X

सड़क दुर्घटना की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Bulandshahr Sadak Hadsa: मेरठ बुलंदशहर स्टेट हाईवे (Meerut Bulandshahr State Highway) पर दो बाइकों की भिंड़त (do bike mein bhidant) होने से बाइक चालक दो युवकों की मौत (do ki maut) हो गई, जबकि बाइक सवार एक युवती घायल हो गई। हादसे के बाद दोनों मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा है। मृतकों के शवों का पंचनामा भर कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल महिला को जिला अस्पताल (district hospital) से हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

मुंतज़िर अली (26) पुत्र खालिद अहमद निवासी ह्रदयेपुर जनपद हापुड़ गांव की ही युवती फरहा के साथ बाइक पर सवार होकर बुलंदशहर की तरफ से घर लौट रहे थे कि डिवाइडर पार करके अचानक सामने की तरफ से सतीश (40) पुत्र सतबीर निवासी कैथाला बाइक से सामने आ गए। वह बाइक से गांव की ओर जा रहा था ग्राम फूटा अट्टा के निकट दोनों बाइकों की भिड़ंत (Bulandshahr road accident) हो गई, जिसमें मुंतजीर व सतीश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल हुई फरहा को जिला अस्पताल (district hospital) में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत के चलते फरहा को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र राठौर ने बताया कि मृतकों के परिजनों ने बाइक के अज्ञात चालकों के खिलाफ हादसे में मौत होने की तहरीर दी है, शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे की खबर मिलने के बाद मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा है। मुंतज़िर के रिश्तेदार अकिल ने बताया कि 2 साल पहले ही सऊदी अरब से लौटा था और गांव में खेती करता था, जब कि सतीश के रिश्तेदार की मानें तो सतीश कैंटर चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था, सतीश के बाद परिवार में कोई आय का स्रोत नहीं है।

यातायात नियमों का पालन करते तो हादसे से बचा जा सकता था

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र राठौर ने बताया कि दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हुई है, गुलावठी- बुलंदशहर मार्ग पर डिवाइडर है, फोरलेन रोड है, वाहन चालक यदि यातायात के नियमों का पालन करें तो हादसों से बच सकते हैम शुक्रवार को हुए हादसे में यातायात नियमों का पालन किया गया होता तो शायद हादसे से बचा जा सकता था।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story