×

Bulandshahr News : जूते के गोदाम में आग, लाखों का माल जलकर खाक

Bulandshahr News : नरेश अग्रवाल ने बताया कि देर रात को अचानक गोदाम में आग लगी। आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Ragini Sinha
Published on: 5 Nov 2021 6:21 AM GMT
Bulandshahr godown fire today News
X

Bulandshahr News : जूते के गोदाम में आग, लाखों का माल जलकर खाक 

Bulandshahr News : सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में दीपावली (Diwali) की रात को आग ने जमकर कहर बरपाया और एक जूता व्यापारी के गोदाम में भयंकर आग (Godown main lagi aag) लग गई, जिसमें लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। स्थानीय लोगों व अग्निशमन विभाग (Fire brigade team) की दो गाड़ियों ने आग पर पानी डाल घंटों की मशक्कत के बाद बमुश्किल काबू पाया। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के आदेश पर जिला प्रशासन ने शहर में पटाखों (Crackers Ban) पर प्रतिबंध लगाया हुआ था बावजूद इसके चोरी छिपे पटाखों की बिक्री जारी रही जिसके चलते आगजनी की भी कई स्थानों पर छिटपुट घटनाएं हुईं।


देर रात गोदाम में लगी आग

जनपद बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खत्री वाड़ा में नरेश अग्रवाल पुत्र शिव कुमार अग्रवाल की तनिष्क ट्रेडिंग कंपनी (tanishq trading company)! के नाम से जूते का शोरूम है जिसके ऊपर गोदाम स्थित है। नरेश अग्रवाल ने बताया कि देर रात को अचानक गोदाम (Godown main lagi aag) में आग लगी। आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आग की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। हालांकि स्थानीय लोगों व फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची और लोगों ने पानी डाल आग पर काबू पाया।

लाखों का नुकसान

नरेश अग्रवाल ने बताया कि दुकान में लगभग ₹20 लाख रुपए से अधिक का माल भरा था। अनुमान है कि दुकान में लाखों रुपए की क्षति हुई हैऔर शार्ट सर्किट के कारण आग लगी बतायी जा रही है। गोदाम में आग लगने और लाखों का नुकसान होने से पीड़ित परिवार परेशान व असमंजस में है।


लोगों के घायल होने की भी खबर

इसके अलावा आतिशबाजी के चलत जनपद के तमाम स्थानों पर लोगों के घायल होने की भी खबरें हैं अस्पतालों में कम से कम एक दर्जन लोगों के आतिशबाजी से झुलसने के बाद उपचार के लिए पहुंचने की सूचना है। फिलहाल इस एक घटना के अलावा किसी बड़ी घटना की सूचना नहीं है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story