×

हत्याओं से दहला बुलंदशहर: अपराध का गढ़ बनता जा रहा ये जिला, जानें पूरा मामला

Bulandshahr Triple Murder: यूपी के बुलंदशहर में बुधवार को एक एक कर ट्रिपल मर्डर की खबर आई। इस पर एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी ने बताया कि कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को शीघ्र ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करने के निर्देश दिए गए हैं।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Kumar
Published on: 10 Nov 2021 9:57 AM GMT (Updated on: 10 Nov 2021 12:40 PM GMT)
हत्याओं से दहला बुलंदशहर: अपराध का गढ़ बनता जा रहा ये जिला, जानें पूरा मामला
X

पूछताछ करते हुए पुलिस अधिकारी। 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में बुधवार को एक एक कर ट्रिपल मर्डर (Bulandshahr triple murder) की खबर आई, जनपद के सिकंदराबाद (Secunderabad) में जहां दूध विक्रेता की हत्या कर दी गई, वहीं, संदिग्ध अवस्था मे कल से गायब युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है, यहीं नहीं औरंगाबाद थाना क्षेत्र (Aurangabad Police Station) में भी एक नव विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है, पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी (SP City Surendra Nath Tripathi ) ने बताया कि कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को शीघ्र ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करने के निर्देश दिए गए हैं।

सिकंदराबाद में दूध विक्रेता की हत्या

Bulandshahr ki taja khabar - प्राप्त समाचार के अनुसार सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र (Bulandshahr Secunderabad Kotwali) में NH 91 पर सिकंदराबाद बाईपास (Secunderabad Bypass) के निकट सुबह दूध विक्रेता फूल सिंह की अज्ञात बदमाशों ने सिर पर प्रहार कर उस समय हत्या (कर दी, फूल सिंह प्रतिदिन की भांति साइकिल पर सवार होकर सुखलालपुर गांव से सिकंदराबाद दूध देने जा रहा था। लहूलुहान शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुचे एसपी सिटी सुरेन्द्रनाथ त्रिपाठी (SP City Surendra Nath Tripathi), कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। घटना स्थल पर खून पड़ा था। सिर से रक्तस्राव हुआ पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त खून से सना एक डंडा भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है। फूल सिंह के परिजनों व ग्रामीणों का दावा है कि फूल सिंह की किसी से कोई रंजिश नहीं थी, हत्या के बाद फूल सिंह के परिवार में कोहराम मचा है।

सिकंदराबाद में कल से गायब युवक का शव बरामद

कुछ देर बाद ही सिकंदराबाद पुलिस (Secunderabad Police) को ग्राम इस्माइलपुर में नाली में एक शव पड़े होने की सूचना मिली। इस पर मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरण सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि मृतक की पहचान राजेश यादव के रूप में हुई है, राजेश शराब का आदी था। बताया जाता है कि कल से घर नहीं पहुंचा, पुलिस ने अत्यधिक शराब के सेवन से मौत होने का अंदेशा जताया है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का सही पता चल सकेगा।

औरंगाबाद में नवविवाहिता का फांसी पर लटका मिला शव

तीसरी घटना औरंगाबाद थाना क्षेत्र (Aurangabad Police Station) के गांव में हुई जहां नवविवाहिता निर्मला का शव फांसी के फंदे पर उसके घर में लटका मिला बताया जाता है कि घर की कलह के चलते निर्मला ने आत्महत्या की है। बता दें कि निर्मला का 5 माह पूर्व ही विवाह हुआ था। औरंगाबाद कोतवाली (Aurangabad Police Station) प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story