×

Bulandshahr: सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र के गुलावठी में पहुंचे CM योगी, प्रत्याशी लक्ष्मीराज सिंह के समर्थन में कर रहे सार्वजनिक सभा

Bulandshahr News: बुलंदशहर के सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र के गुलावठी में सीएम आदित्यनाथ योगी पहुंचे। भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मीराज सिंह के समर्थन में सार्वजनिक सभा हो रही है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Deepak Kumar
Published on: 2 Feb 2022 9:09 AM GMT
Bulandshahr News In Hindi
X

सिकंद्राबाद विधान सभा क्षेत्र के गुलावठी में पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ। 

Bulandshahr News: बुलंदशहर के सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र (Secunderabad Assembly Constituency) के गुलावठी में सीएम आदित्यनाथ योगी (CM Yogi Adityanath) पहुंचे। भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मीराज सिंह के समर्थन में सार्वजनिक सभा हो रही है।

श्रीराम व मोदी-योगी के नारों के साथ सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) का भव्य स्वागत हुआ। इस मौके पर राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर (Rajya Sabha MP Surendra Nagar), सांसद डॉ महेश शर्मा (MP Dr Mahesh Sharma), जिप अध्यक्ष डॉ अंतुल तेवतिया, पूर्व मंत्री नरेंद्र भाटी मौजूद रहे।


कोरोना महामारी में पहली बार आयोजित हो रहा चुनाव: सीएम योगी

वहीं, इस अवसर पर गुलावठी में आयोजित जनसभा में सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) बोले कि पहली बार महामारी में चुनाव आयोजित हो रहा है और हम एक साथ जुड़े हुए है। हमें पीएम मोदी (PM Narendra Modi) का धन्यवाद करना चाहिए। मोदी ने महामारी के दौरान प्रतिबद्धता के साथ आमजन को रोजगार दिया। फ्री में वैक्सीन दी है, आप लोगों ने कोविड की दोनों डोज लेकर देश को कोविड की तीसरी लहर से बचाया है, डबल इंजन की सरकार ने अपना पूरा प्रयास किया, लोगों के जीवन की रक्षा की है, कुछ लोगों ने वैक्सीन को लेकर दुष्प्रचार किया। कहा मोदी-योगी वैक्सीन है, लेकिन फिर भी जनता ने वैक्सीन ली, एक सच्चे कार्यकर्ता का यही भाव है। पहले बेटियां और व्यापारी सुरक्षित नहीं था, अब जो जोड़ी आई है ये पहले भी बन चुकी है।


2013 में मुज्जफरनगर दंगे में 2 जाट की हत्या हुई थी और लखनऊ वाला लड़का जाट को मारने वाले दंगाइयों को इनाम दे रहा था और दिल्ली वाला लड़का भी दंगाइयों का बचाव कर रहा था। इस बार भी माल पूराना सड़ा हुआ है, लेकिन लिफाफा नया है। कयामत के दिन तक इनका सपना साकार नहीं होगा। 10 मार्च के बाद इनकी गर्मी शांत करा देंगे। सीएम योगी ने कहा कि जेवर का एयरपोर्ट और फिल्म सिटी लाखों लोगों को रोजगार देगा। जनपद बुलंदशहर (District Bulandshahr) के जवान सबसे ज्यादा सेना में है। बुलंदशहर के जवान डिफेंस कॉरिडोर में तोप बनाएंगे और फिर यही तोप पाकिस्तान के बॉर्डर पर गरजेगी।

नाम समाजवादी और काम परिवारवादी: सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार तमंचे की फैक्ट्री चलाती थी। सब दंगाइयों को भरपाई देनी होगी। बुलडोजर नहीं रुकेगा। हम दोनों हुनर रखते है। हमारे पास विकास और बुलडोजर दोनों है। पहले की पार्टी के मुख्यमंत्री बंगले में रहते थे। हमने गरीबों को 45 लाख मकान दिए। 15 करोड़ को फ्री में राशन और 2 करोड़ को शौचालय दिया। इससे पहले ये विकास का पैसा समाजवादी इत्र वाले मित्र के घर पैसा जाता था और इसी पैसे से समाजवादी यूरोप का टूर करते थे। नाम समाजवादी और काम परिवारवादी, दंगाइयों को पता था कि बुलडोजर घर तक पहुंच जाएगा। इसलिए पिछले 5 सालों में दंगे नहीं हुए।


भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मीराज सिंह को जिताने की अपील की

सीएम योगी ने सिकंदराबाद से भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मीराज सिंह के समर्थन किया और जनता से लक्ष्मीराज सिंह को जिताने की अपील की। जनसभा में कम भीड़ थी, लेकिन उत्साह काफी ज्यादा था। साथ में कहा कि लाल टोपी का मतलब रेड अलर्ट है। फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और ट्वीट पर भाजपा को वोट देने के लिए मेसेज करें। लाल टोपी वालों से सावधान रहना चाहिए। सरकार किसान, बेटियों, रोजगार, मिलेगा और दंगाइयों के घर पर बुलडोजर भी चलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story