×

Bulandshahr Viral Video: न्याय मांगने गयी महिला से अभद्रता करने पर दरोगा लाइन हाजिर, सिगरेट पीते वीडियो वायरल

Bulandshahr Viral Video: वायरल वीडियो में एक महिला फरियादी से अपने कार्यालय में बैठकर सिगरेट पीते हुए अभद्र व्यवहार करने पर एसएसपी ने चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है।

Sandeep Tayal
Written By Sandeep TayalPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 7 Aug 2021 5:28 AM GMT
Video Viral News
X

सिगरेट पीते चौकी प्रभारी pic(social media)

Bulandshahr Viral Video: वैसे तो पुलिस हमेशा लोगों की सहायता के लिए जानी जाती है। और हम लोग हमेशा पुलिस को सराहनीए काम करते हुए देखते भी है। मगर पुलिस महकमे में कुछ ऐसे भी हैं जो लगातार पुलिस की छवि को बिगाड़ रहे हैं। पुलिस की छवि धूमिल करने का ऐसा ही एक मामला सामने आया है। थाने में न्याय की गुहार लगाने गयी महिला से चौकी प्रभारी ने अभद्रता दिखाई। और तो और उसके सामने सिगरट के धुएं भी उड़ाए। महिला ने पूरे प्रकरण का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस डिपार्टमेंट एक्शन मोड में आ गयी। और एसएसपी ने चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया।

दरोगा अखिलेश पाठक pic(social media)

बता दें कि बुलंदशहर में योगी सरकार के एसएसपी संतोष कुमार सिंह भले ही पुलिसकर्मियों को अपना आचरण मधुर बनाने एवं फरियादियों से मधुरता से पेश आने के कितना ही पाठ पढ़ा चुके हैं। मगर कुछ पुलिसकर्मियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। और जिसके चलते एसएसपी को पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करनी पड़ रही है। ताजा मामला बुलंदशहर कोतवाली देहात की भूड़ पुलिस चौकी प्रभारी का वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया है। वायरल वीडियो में एक महिला फरियादी से अपने कार्यालय में बैठकर सिगरेट पीते हुए अभद्र व्यवहार करने पर एसएसपी ने चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है।

महिला ने बनाया वीडियो

बुलंदशहर कोतवाली देहात की भूड़ पुलिस चौकी पर दरोगा अखिलेश पाठक चौकी प्रभारी के रूप में तैनात हैं। गत दिवस पुलिस चौकी पर महिला फरियादी चौकी प्रभारी से मिली और फरियाद कर न्याय की गुहार लगा रही थी। लेकिन चौकी प्रभारी अखिलेश पाठक हाथ में सिगरेट ले छल्ले उड़ा रहे थे। और महिला फरियादी से अपशब्द का प्रयोग कर रहे थे। जिसका वीडियो बनाकर पीड़िता ने वायरल कर दिया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने चौकी प्रभारी अखिलेश पाठक को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी ने बताया कि अखिलेश पाठक का पुलिस की मर्यादा और दायित्व के विरुद्ध आचरण पाए जाने पर लाइन हाजिर कर दिया गया है। बुलंदशहर के एसएसपी लगातार पुलिस की छवि धूमिल करने वाले वर्दीधारी पर अपना चाबुक चला रहे हैं। मगर कुछ पुलिसकर्मी है कि सुधरने का नाम नहीं ले रहे।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story