×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Election Results 2022: बुलंदशहर विधानसभा की सातों सीटों की मतगणना शुरू

Election Results 2022: बुलंदशहर जनपद की सभी सातों विधानसभा सीटों की आज सुबह 8:30 बजे से मतगणना शुरू हो गई है। मतगणना भारी सुरक्षा व्यवस्था और CCTV निगरानी के बीच हो रही है

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Ragini Sinha
Published on: 10 March 2022 2:50 AM GMT
Up election result 2022
X

बुलंदशहर सीट पर मतगणना शुरू 

Election Results 2022 LIVE News Updates : बुलंदशहर (Bulandshahr Assembly seat) में विधानसभा की सभी सातों सीटों की मतगणना (counting of votes) भारी सुरक्षा व्यवस्था और सीसीटीवी (CCTV) कैमरे की निगरानी के बीच शुरू हो गई है। सुबह 8 बजे पोस्टल बैलट (postal ballot) की गिनती शुरू हो गई है।

क्या कहना है जिला निर्वाचन अधिकारी का

जिला निर्वाचन अधिकारी चंद्र परकेश सिंह (District Election Officer Chandra Parkesh Singh) ने बताया कि जनपद कि सातों विधानसभा सीटों (Seven assembly seat)पर कुल 13,401 पोस्टल बैलट डाले गए, जिनकी गिनती चल रही है, सुबह 8:30 बजे तक पोस्टल बैलट की गिनती पूरी हो जाएगी।

आज होगा 65 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

बुलंदशहर (seven assembly seats of bulandshahr) की सातों विधानसभा सीटों पर कुल 65 प्रत्याशियों (candidates) के भाग्य का फैसला आज होगा। बुलंदशहर में हर विधानसभा पर दो मतगणना हॉल बनाए गए हैं और 14-14 मतगणना टेबल लगाई गई हैं। एक राउंड में 14 टेबल की गणना का परिणाम घोषित किया जाएगा। मतगणना के सर्वाधिक राउंड सिकंदराबाद विधानसभा सीट पर होंगे, जबकि सबसे कम राउंड डिबाई और शिकारपुर विधानसभा सीट होंगे। सभी राजनीतिक दलों व प्रत्याशियों के मतगणना एजेंटों को मतगणना केंद्र में भेजा जा रहा है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story