×

Bulandshahr News: सपाइयों ने रात के अंधेरे में लगाये आपत्तिजन होर्डिंग्स, पुलिस ने उतरवाए, सपा कार्यकर्ताओं पर FIR

बुलंदशहर में जेवर एयरपोर्ट उद्घाटन से पहले सपा युवजन सभा ने कार्यकर्ताओं ने देर रात को लगाए आपत्तिजनक होर्डिंग्स को पुलिस ने उतरवा दिया है

Sandip Tayal

Sandip TayalReport Sandip TayalVidushi MishraPublished By Vidushi Mishra

Published on 24 Nov 2021 11:44 AM GMT

samajwadi party workers
X

सपा कार्यकर्ता 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Bulandshahr : यूपी के बुलंदशहर में जेवर एयरपोर्ट उद्घाटन से पहले सपा युवजन सभा ने कार्यकर्ताओं ने देर रात को लगाए आपत्तिजनक होर्डिंग्स को पुलिस ने उतरवा दिया है, होर्डिंग पर लिखा गया था कि जेवर एयरपोर्ट का उद्घाटन अब, तो भाजपा सरकार बेचेगी कब ?, 2022 में अखिलेश यादव आएंगे एयरपोर्ट को बिकने से बचाएंगे। मामले को लेकर बुलंदशहर कोतवाली नगर में समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष राष्ट्रीय सचिव व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

एशिया का दूसरा सबसे बड़ा एयरपोर्ट जेवर (jewar airport news) में बनने जा रहा है जिसकी आधारशिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को जेवर में रखने जा रहे हैं, अरबों रुपए की लागत से बनने वाले जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट शिलान्यास से पहले समाजवादी युवजन सभा के कुछ कार्यकर्ताओं ने बुलंदशहर के प्रमुख चौराहों और बुलंदशहर से जेवर को जाने वाले मार्गो पर आपत्तिजनक होर्डिंग लगा डालें, जिन पर लिखा था "जेवर एयरपोर्ट का उद्घाटन अब, मोदी जी इसे बेचोगे कब?, 2022 में अखिलेश यादव आएंगे एयरपोर्ट को बिकने से बचाएंगे"


मामले की भनक जैसे ही आज बुलंदशहर के पुलिस प्रशासन को लगी मामला मीडिया की सुर्खियों में बना तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया, आनन-फानन में सड़कों पर पुलिस को उतार दिया गया।

पुलिसकर्मियों ने श्रमिकों को साथ ले कलेक्ट्रेट गेट, काला आम चौराहा सहित दर्जनों होर्डिंग्स को उतारने शुरू कर दिये हैं। होर्डिंग्स पर सपा युवजन सभा के जिला अध्यक्ष नीरज यादव, पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव, पूर्व सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव, शहीद सपा युवजन सभा के कई नेताओं के फोटो लगे हैं।


सपा युवजन सभा के इन नेताओ पर हुई FIR

बुलंदशहर कोतवाली प्रभारी नीरिक्षक संजीव कुमार ने बताया कि पोस्टर लगाकर सत्य कथन कहने पर और शांति व्यवस्था को प्रभावित करने का कुत्सित प्रयास करने पर सपा योजन सभा के जिला अध्यक्ष नीरज यादव, राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद सुहैल अबरार व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य कोमल गुर्जर के खिलाफ धारा 505(1) बी के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story