×

Bulandshahr News: अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या, 7 पर हुई रिपोर्ट दर्ज

Bulandshahr News: डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव हरि सिंह घुसराना निवासी 20 वर्षीय युवक रामू पुत्र कल्लू का शव गांव के ही मोनू के घर में लहूलुहान अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है।

Sandeep Tayal
Published on: 18 Jan 2022 10:38 AM GMT
bulandshahr Crime News
X

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस की 

Bulandshahr News: जनपद बुलंदशहर के डिबाई कोतवाली क्षेत्र में अवैध संबंधों के चलते हैं युवक की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई और हत्यारोपी फरार हो गए पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव हरि सिंह घुसराना निवासी 20 वर्षीय युवक रामू पुत्र कल्लू का शव गांव के ही मोनू के घर में लहूलुहान अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है। डिबाई की सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि मृतक के सिर पर चोट के निशान थे, प्रथम दृष्टा जांच में पाया गया कि रामू की अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई है।

बताया जाता है कि रामू का मोनू के घर पर आना जाना था, मोनू ड्राइवरी का काम करता है और अक्सर घर से बाहर रहता है। बताया जाता है कि रात रामू को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था, जिसके बाद उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी गई। डिबाई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य संकलित किए हैं।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

इनके खिलाफ हुआ हत्या का मामला दर्ज

डिबाई कोतवाली प्रभारी नीरिक्षक ने बताया कि मृतक के भाई नीतू ने गांव के ही मोनू, विजयपाल, कुलदीप, सतवीर सिंह, सचिन रिचा सहित सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। हत्यारोपी फरार है।

पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस ने मामले को लेकर कुछ लोगों को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है सीओ डिबाई वंदना शर्मा ने दावा किया है कि पुलिस शीघ्र ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story