×

Bulandshahr News: सिकंद्राबाद सीट से लालू के दामाद राहुल यादव देंगे टक्कर, बसपा से मनवीर ने किया नामांकन

Bulandshahr News: करोड़पति प्रत्याशी राहुल यादव गाजियाबाद में रहते हैं सिकंदराबाद विधानसभा सीट से ताल ठोक दी है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Monika
Published on: 19 Jan 2022 2:15 PM GMT (Updated on: 19 Jan 2022 2:46 PM GMT)
lalu yadav son in law Rahul yadav
X

लालू यादव के दामाद राहुल यादव (फोटो : सोशल मीडिया )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) की सिकंदराबाद विधानसभा सीट (Secunderabad assembly seat) हॉट सीट बनती जा रही है सिकंदराबाद विस सीट पर लालू यादव के दामाद राहुल यादव (Rahul yadav) ने सपा गठबंधन (rld- sp gathbandhan) के प्रत्याशी के रूप मे नामांकन दाखिल (nomination) किया है। स्विट्जरलैंड से होटल मैनेजमेंट का कोर्स करने के बाद करोड़पति प्रत्याशी राहुल यादव युवा है और गाजियाबाद में रहते हैं सिकंदराबाद विधानसभा सीट से ताल ठोक दी है। तो वही बसपा प्रत्याशी मनवीर सिंह ने भी नामांकन दाखिल किया है।

मनवीर सिंह आठवीं पास है और उनके खिलाफ तीन मामले दर्ज बताए जाते हैं हालांकि मनवीर सिंह ने दावा किया कि इस बार बहन जी की सरकार बनेगी उन्होंने कहा कि बसपा के सहयोग के बिना उत्तर प्रदेश में किसी भी दल की सरकार नहीं बन सकते उन्होंने दावा किया कि उनका संघर्ष भाजपा से है और वो इस बार विधानसभा जरूर पहुंचेंगे और क्षेत्र का सर्वांगीण विकास कराने का काम करेंगे बसपा प्रत्याशी मनवीर सिंह के साथ नामांकन कराने बुलंदशहर के जिलाध्यक्ष कमल राजन भी पहुंचे मगर नामांकन स्थल के बाहर ही अन्य प्रत्याशियों की प्रतीक्षा में रुक गए मनवीर सिंह का नामांकन के बाद बसपा समर्थकों ने माल्यार्पण कर स्वागत भी किया।

2022 में बदलाव होगा,अखिलेश राज होगा-राहुल यादव

बुलंदशहर की सिकंदराबाद विधानसभा सीट से आज 2 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए अपने एमएलसी पिता जितेंद्र यादव व सपा के जिला अध्यक्ष राहुल यादव आदि के साथ सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी राहुल यादव नामांकन दाखिल करने गए नामांकन दाखिल करने के बाद लालू यादव के दामाद राहुल यादव ने दो टूक कहा कि 22 में बदलाव होगा,अखिलेश राज होगा । उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, बढ़ते अपराधों, बढ़ती महंगाई किसानों की समस्या चुनाव में प्रमुख मुद्दे रहेंगे। इस बार राजनीतिक सर्दी बहुत है राजनीतिक बर्फ जमी है इसे युवाओं की गर्मी से पिक लाना होगा और यह युवाओं की गर्मी से निकलेगी और बदलाव होगा।

राहुल यादव ने कहा कि राजनीतिक मौसम बहुत सर्द है और बर्फ जमी है, जिसे युवाओं की गर्मी और परिश्रम से ही पिघलाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि सिकंद्राबाद सीट मुस्लिम बाहुल्य नही बल्कि हिंदुस्तानी बाहुल्य सीट है। राहुल यादव ने दावा किया कि इस बार अखिलेश यादव को सीएम बनाना है भाजपा सरकार को हटाना है इसी लक्ष्य पर काम किया जा रहा है और इस बार युवा बेरोजगार किसान मातृशक्ति व्यापारी सब सरकार के कारनामों से त्रस्त है और सरकार बदलना चाहते हैं।

लाल टोपी वाले गुंडे, तो लाल तिलक वाले कौन.बताये योगी... जितेंद्र यादव

हालांकि सपा के विधान परिषद सदस्य जितेंद्र यादव ने लाल टोपी को लेकर कहा कि लाल रंग से ही विजय तिलक होता है और यदि लाल खतरे का निशान है और गुंडे लाल टोपी पहनते हैं, तो फिर लाल तिलक वालो को क्या कहेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय यह मंदिर मस्जिद भारत-पाकिस्तान की बात करते हैं, मुद्दों की बात नहीं करते, विकास की बात नहीं करते। जितेंद्र यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री ने युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी आज भी बेरोजगार बेरोजगार ही है और बेरोजगारी बढ़ रही है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा, गन्ना किसानों को 14 दिन में उनका गन्ने का भुगतान नहीं मिल रहा, उनकी उपज का सही मूल्य नहीं मिल रहा, खाद-बीज- कीटनाशक महंगे कर दिये गये। विकास का सिर्फ शोर हुआ, धरातल पर विकास हुआ नहीं । 2022 में बदलाव होगा। जितेंद्र यादव ने दो टूक कहा कि योगी जी बताएं आखिर कितने लोगों को उन्होंने रोजगार दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story