×

UP Election 2022: सपा प्रत्याशी ने समर्थकों के साथ निकाला रोड शो, उड़ाई अचार संहिता और कोविड नियमों की धज्जियां

UP Election 2022: जनपद बुलंदशहर में सपा प्रत्याशी राहुल यादव ने समर्थकों की भीड़ के साथ गले में नोटो की माला डाल घोड़े पर सवार होकर रोड शो निकाला, इस दौरान अचार संहिता और कोविड नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं।

Sandeep Tayal
Published on: 1 Feb 2022 5:18 PM GMT
UP Election 2022: SP candidate took out roadshow with supporters, flouting code of conduct and Kovid rules
X

बुलंदशहर: रोड शो में अचार संहिता और कोविड नियमों का उलंघन 

Bulandshahr News: सिकंदराबाद विधानसभा सीट (Secunderabad assembly seat) से सपा-रालोद गठबंधन (SP-RLD alliance) प्रत्याशी व लालू प्रसाद यादव के दामाद राहुल यादव (Rahul Yadav) ने गले में नोटों की माला डालकर घोड़े पर सवार हो समर्थकों की भीड़ के साथ आज रोड शो निकाला और जमकर नियम कानूनों की धज्जियां उड़ाई, बाकायदा गांव में घोड़े पर सवार हो दूल्हे की तरह रोड शो निकाला गया और डीजे की धुन पर समर्थकों ने अखिलेश और जयंत के समर्थन में नारे भी लगाए। राहुल यादव के रोड शो का वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Former Bihar Chief Minister Lalu Prasad Yadav) के दामाद राहुल यादव यूपी के बुलंदशहर की सिकंद्राबाद विधानसभा सीट से सपा रालोद गठबंधन के प्रत्याशी हैं,10 फरवरी को होने वाले प्रथम चरण के मतदान के लिए राहुल यादव और उनके एमएलसी पिता जितेंद्र यादव ने चुनाव जीतने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं।


समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ राहुल यादव का स्वागत किया

मंगलवार को सिकंद्राबाद विधानसभा क्षेत्र के गुलावठी कोतवाली (Gulavathi Kotwali) के गांव मिट्ठेपुर (Village Mitthepur) में राहुल यादव अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क को पहुंचे, तो वहां समर्थकों की भीड़ इकट्ठा हो गई, समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ राहुल यादव का स्वागत किया और राहुल यादव को पगड़ी पहनाई, गले में नोटों की माला डाली और घोड़े पर सवार कर बैंड बाजे के साथ समर्थकों की भीड़ ने पूरे गांव में रोड शो निकाला।


रोड शो के दौरान कोविड-19 नियमों का पालन नहीं किया

घोड़े पर सवार राहुल यादव लोगों से हाथ जोड़कर जनसमर्थन भी जुटा रहे थे, हालांकि रोड शो के दौरान कोविड 19 आदि नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। राहुल यादव के रोड शो का वीडियो वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story