×

UP Election 2022: यूनुस गाजी ने सीएम योगी से कहा, बताएं माफिया कौन होते हैं

UP Election 2022: जिनमें से अधिकांश फैसले हो गए उन्होंने दावा किया कि पारिवारिक मामले खत्म हो गये। उन्होंने दावा किया कि किसानों, बेरोजगरो, महंगाई के मुद्दों पर विस चुनाव लड़ेंगे।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Divyanshu Rao
Published on: 18 Jan 2022 11:45 AM GMT
Yunus Ghazi statement
X

यनूस हाजी की तस्वीर 

UP Election 2022: यूपी के बुलंदशहर सदर सीट से गठबंधन प्रत्याशी के क्रिमनल रिकॉर्ड को लेकर सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) के बयान पर सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी हाजी यूनुस ने पलटकर जवाब दिया है। हाजी यूनुस ने कहा कि योगी जी पहले ये बताये की माफिया किसे कहते है, मै माफिया नही, किसी व्यापारी और गरीब को सताया नही, मुझ पर पारिवारिक औऱ राजनीतिक मुकदमें हैं।

जिनमें से अधिकांश फैसले हो गए उन्होंने दावा किया कि पारिवारिक मामले खत्म हो गये। उन्होंने दावा किया कि किसानों, बेरोजगरो, महंगाई के मुद्दों पर विस चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि बहन जी ने अब गरीबो व मजलुमो की लड़ाई लड़नी छोड़ दी। बता दे कि

सीएम योगी ने कैराना के गठबंधन उम्मीदवार नाहिद हसन, बुलंदशहर के हाजी यूनुस और लोनी के गठबंधन उम्मीदवार को बताया था माफिया। यूनुस ने आज किया नामांकन दाखिल

यनूस हाजी अपने समर्थकों के साथ

मैं माफिया नहीं, परिवारिक-राजनैतिक थे मुकदमे

बुलंदशहर सदर विधानसभा सीट से रालोद सपा गठबंधन प्रत्याशी हाजी यूनुस को प्रत्याशी बनाया गया है आज हाजी यूनुस ने नामांकन पत्र दाखिल किया और उसके बाद दावा किया कि वह क्रिमिनल नहीं माफिया नहीं उसके खिलाफ धारावाहिक मुकदमे हैं यह राजनीतिक मुकदमे है तो माफिया कैसे हो सकता है भागी उसका दावा है कि योगी जी बताएं कि माफिया कौन होते हैं पारिवारिक मुकदमा फैसले हो चुके हैं जो खत्म हो चुके हैं।

बता दें कि 2 दिन पूर्व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा और रालोद गठबंधन के प्रत्याशियों को लेकर कहा था कि अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को टिकट दिया गया है उन्होंने कैराना कि नई दर्शन के साथ बुलंदशहर का भी जिक्र किया जिसके बाद आज पत्रकारों से वार्ता के दौरान हाजी उसने अपनी सफाई दी।

दर्शन बुलंदशहर में हाजी यूनुस की एक क्रिमिनल सूची वायरल हो रही है जिनमें 23 मुकदमें दर्शाये जा रहे है, हालांकि वायरल क्रिमनल हिस्ट्री की पुष्टि हम नही करते। जब कि मोहम्मद यूनुस ने आज दाखिल।नामांकन पत्र में 6 मुकदमे होने का दावा किया है और वो करोड़पति है।

किसानों,गरीबों, बेरोजगारों, महंगाई मुद्दे पर जीतेंगे चुनाव..

रालोद सपा गठबंधन प्रत्याशी हाजी यूनुस ने दावा किया कि किसानों गरीबों, बेरोजगारों और महंगाई जैसे मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में उतरे हैं और भाजपा से सीधा संघर्ष है उन्होंने कहा कि योगी ने मेरा नाम लेकर मेरा चुनाव मजबूत कर दिया उन्होंने दावा किया कि भाजपा प्रत्याशी को हराकर विधानसभा जरूर पहुंचेंगे हाजी यूनुस बुलंदशहर सदर ब्लाक के ब्लाक प्रमुख रह चुके हैं और वर्तमान में उनकी पत्नी शमा परवीन बुलंदशहर की ब्लॉक प्रमुख हैं और बसपा छोड़कर रालोद में आए।

रालोद का झण्डा ले गरीबो की लड़ेंगे लड़ाई

बुलंदशहर सदर सीट से रालोद-सपा गठबंधन प्रत्याशी हाजी यूनुस ने दावा किया कि बहन जीने दलितों गरीबों और मजदूरों की लड़ाई लड़नी छोड़ दी बुलंदशहर में रालोद के झंडा लेकर गरीबों दलितों और मजदूरों की लड़ाई लड़ने का काम करेंगे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story