×

Hapur: यूपी के हापुड़ में प्रधानाचार्य ने 84 छात्रों को दी ये अनोखी सजा, मचा गया हड़कंप

Hapur: यूपी के हापुड़ से मारवाड़ इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य द्वारा 84 बच्चों के बाल काट देने का मामला सामने आया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 2 March 2022 9:25 AM GMT (Updated on: 2 March 2022 9:30 AM GMT)
Hapur Marwar Inter College principal
X

हापुड़ मारवाड़ इंटर कॉलेज प्राचार्य 

Hapur: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। जहां पर अनुशासन का पाठ सीखने वाले प्रधानाचार्य ने ही स्कूल के छात्रों के साथ अनुशासनहीनता वाला व्यवहार किया है। जीं हां जिले के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में मारवाड़ इंटर कॉलेज का ये मामला है। इस कॉलेज के प्रधानाचार्च ने अनुशासनहीनता का हवाला देते हुए 84 बच्चों के बाल खुद ही काट दिया।

मारवाड़ इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य द्वारा 84 बच्चों के बाल काट देने का मामला सामने आया है। कॉलेज के प्रधानाचार्य के इस अनुशासनहीनता से कॉलेज के छात्रों में नाराजगी बनी हुई है। बताया जा रहा है कि कॉलेज के बच्चों ने उनकी बात नहीं मानी। इससे परेशान होकर और बच्चों को सबक सिखाने के लिए प्रधानाचार्य राजेश कुमार यादव ने लंबे बाल रखकर आने वाले 84 छात्रों के खुद ही बाल काट दिए।

खुद ही काट दिए बाल

इस बारे में कॉलेज के प्रधानाचार्य के अनुसार, उन्होंने लंबे बालों को लेकर छात्रों को कई बार चेतावनी भी दी थी, लेकिन छात्रों ने उनकी बात नहीं मानी। जिसको लेकर प्रधानाचार्य राजेश यादव ने सुबह प्रार्थना के बाद 84 छात्रों को कॉलेज के मैदान में रोक लिया। उसके बाद उनके लंबे बाल खुद ही कैंची लेकर काट दिए।

ऐसे में प्रधानाचार्य द्वारा छात्रों को दी गई इस अनोखी सजा से कॉलेज परिसर में हड़कंप मचा हुआ है। छात्रों ने भी प्रधानाचार्य के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story