×

अवैध हथियार फैक्ट्री भंडाफोड़ः हापुड़ पुलिस को बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में हथियार बरामद किये गए

हापुड़ पुलिस ने अवैध फैक्ट्री से अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले एक हथियार सप्लायर को भी गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से पुलिस को 11 तमंचे, 2 पोनिया, 2 अददबने तमंचे, 2 कारतूस और भारी मात्रा में हथियार बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं।

Avnish Pal
Report Avnish PalPublished By Deepak Kumar
Published on: 12 Nov 2021 8:39 AM GMT (Updated on: 12 Nov 2021 9:02 AM GMT)
अवैध हथियार फैक्ट्री भंडाफोड़ः हापुड़ पुलिस को बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में हथियार बरामद किये गए
X

पकड़े गए आरोपी पुलिस पार्टी के साथ। 

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ पुलिस (Hapur police) के हाथ बड़ी सफलता लगी है, आगामी चुनाव से पहले पुलिस ने अवैध हथियारों की फैक्ट्री (illegal arms factory) का भंडाफोड़ करते हुए भारी मात्रा में अवैध हथियारों (illegal weapons_को पकड़ा है, पुलिस ने अवैध फैक्ट्री (illegal arms factory) से अवैध हथियारों (illegal weapons) की तस्करी करने वाले एक हथियार सप्लायर को भी गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से पुलिस को 11 तमंचे, 2 पोनिया, 2 अददबने तमंचे, 2 कारतूस और भारी मात्रा में हथियार बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। वहीं पकड़ा गया तस्कर 5 से 7 हजार रुपये में अवैध तमंचे की बिक्री किया करता था ।

आपको बता दे कि हापुड़ के थाना धौलाना पुलिस (Dhaulana Police) ने मुखबिर की सूचना के आधार पर सपनावत नहर के पास से अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले एक तस्कर फरमान को गिरफ्तार कर लिया। वहीं जब पुलिस ने हथियारों की तस्करी करने वाले तस्कर से पूछताछ की तो पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले तस्कर से पुलिस ने अवैध हथियारों की फैक्ट्री का खुलासा कर दिया।

पुलिस ने तस्कर के पास से 11 अवैध तमंचे, 2 पोनिया, 1 अददबने तमंचे, 2 कारतूस, 2 नाल 12 बोर, 1 शिकंजा, एक हथौड़ा, 10 लोहे कज पत्तियां, 4 छेनी, 1 आरी, 2 ब्लेड, 2 प्लास, 1 ड्रिल, 1 संडासी , 3 बरमा व अन्य सामान बरामद हुआ है।

इस संबंध में हापुड़ (Hapur police) के पुलिस कप्तान दीपक भूकर (Police Captain Deepak Bhukar) ने बताया कि पुलिस टीम ने इसका भंडाफोड़ किया है। 2017 में भी शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी गई थी। पकड़ा गया अभियुक्त परमालबख्श तौसिब ये बछेड़ा कला का रहने वाला है। ये लोग हापुड़, बुलंदशहर आदि जनपदों में दो से सात हजार रुपये में हथियारों की सप्लाई करते थे। हमें मुखबिर से सूचना मिली जिस पर धौलाना पुलिस ने कार्रवाई कर इसका भंडाफोड़ किया।

Report- Praveen Sharma

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story