×

Kannauj Crime News: बेखौफ बदमाशों ने दंपत्ति को बनाया शिकार, महिला के साथ की लूट, पति को मारी गोली

लूटेरों ने पत्नी के द्वारा पहने गए सभी गहने को बंदुक के नोक पर छिन लिया व पति के द्वारा विरोध करने पर उसके उपर गोली भी चलाई।

Pankaj Srivastava
Report Pankaj SrivastavaPublished By Deepak Raj
Published on: 20 July 2021 10:45 AM GMT (Updated on: 20 July 2021 10:46 AM GMT)
Police reaches at looting point( photo -social media)
X
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस( फोटो-सोशल मीडिया)

Kannauj Crime News: यूपी में बेलगाम होती कानून व्यवस्था ने लोगों का जीना हराम कर दिया है,लोगों में भय औऱ दहशत का माहौल है। लोग घर से बाहर निकलने पर भी डर रहे हैं। इस समय लूट की वारदात बढ़ने के कारण लोग लोग महंगे-महंगे जेवर पहनने से भी कतरा रहे हैं। ठीक इसी प्रकार की घटना कन्नोज से आ रही है जहां एक पति-पत्नि किसी जगह से आ रहे थे ठीक उसी वक्त घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उनके मंहंगे गहने-जेवर लूट लिए पति के विरोध करने पर बदमाशों ने उनपर गोलियां चलाई जिसके कारण वो घायल होकर सड़क पर गिर गए।


मैके पर पहुची पुलिस( फोटो-सोशल मीडिया)


आपको बता दें की यूपी के कन्नौज जिले में बेलगाम होते अपराधों को रोकने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। आज यहाँ दिन दहाड़े बाइकर्स गिरोह ने दम्पत्ति को निशाना बनाया। जब महिला अपने पति के साथ बगल के गांव में दवा लेने गए थे, दवा लेने के बाद दोनों लौट रहे थे ठीक उसी वक्त घात लगार बैठे लुटेरों ने बाइक दोनों के सामने लगा दी और महिला के जेवर छिनने लगा जिसका पति ने विरोध किया। लुटेरों ने पति पर फायर की जिससे पति रोड़ पर गिर गया। फिर दोनों उसके पत्नि के जेवर को लेकर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ युवक को अस्पताल पहुंचाया।

पति-पत्नी दवा लेने गए थे


घटनास्थल के पास पहुंचे ग्रामीण( फोटो-सोशल मीडिया)


कन्नौज जिले के सैरिख थाना क्षेत्र अंतर्गत कुड़री गांव निवासी रजनीश यादव अपनी पत्नी शिल्पी को पास के गांव रम्पुरा में दवा दिलाने गया था। वापस घर जाते समय गांव के पास काली अपाचे सवाल असलाहधारी बदमाशों ने बाइक रोक असलाहों के बल पर शिल्पी के जेवर लूटने लगे। रजनीश के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी और दो अंगूठी, एक मंगलसूत्र, दो सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। गोली की आवाज सुन लोग मौके पर जमा हो गये।

रजनीश गंभीर हालत में खून से लथपथ हो सड़क पर तड़प रहा था। सूचना के काफी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को पास के अस्पताल भिजवाया जहां से उस सैफई मेडिकल कालेज भेज दिया गया। दिन दहाड़े लूट से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे सौरिख इंस्पेक्टर हरिश्याम सिंह का कहना है कि जल्द ही लुटेरे गिरफ्त में होंगे।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story