×

Meerut News: नितिन गडकरी से मिले मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल, की ये मांग

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने नितिन गडकरी से मुलाकात कर मेरठ नगर निगम के वार्ड 38 ग्राम खड़ौली-भोला रोड बाईपास चौराहे पर अंडर पास बनाये जाने की मांग की है।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Ashiki
Published on: 30 July 2021 1:41 PM GMT
Nitin Gadkari-MP Rajendra Agarwal
X

नितिन गडकरी-सांसद राजेंद्र अग्रवाल

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने आज भारत सरकार में सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से उनके संसद भवन स्थित कार्यालय में मुलाकात कर मेरठ नगर निगम के वार्ड 38 ग्राम खड़ौली-भोला रोड बाईपास चौराहे पर अंडर पास बनाये जाने की मांग की।

सांसद राजेंद्र अग्रवाल के अनुसार उन्होंने केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री से कहा कि वार्ड-38, ग्राम खड़ौली भोला रोड, जिला मेरठ पर खड़ौली बाईपास चौराहा है। यह मार्ग दिल्ली से हरिद्वार व मेरठ से भोला की झाल (तीर्थ स्थल) होते हुए पुरामहादेव व किनौनी मिल तक जाता है। प्रशासन द्वारा भोला रोड बाईपास चौराहे को पिछले लगभग दो वर्षों से बन्द कर दिया है जिससे किसानों एवं नागरिकों को आने व जाने में परेशानी होती है। लम्बी दूरी तय करने से बचने के लिए नागरिक गलत दिशा से जाने का प्रयास करते हैं तथा अनेक बार सीधे ही सड़क पार करने की कोशिश करते हैं परिणामस्वरूप यह स्थान दुर्घटना क्षेत्र बन गया है। नागरिकों की समस्या को दृष्टिगत रखते हुए उपरोक्त चौराहे पर एक अण्डरपास की आवश्यकता है। सांसद राजेंद्र अग्रवाल के अनुसार उन्होंने इस सम्बन्ध में बीती 11 जुलाई को एक पत्र भी लिखा है।

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री जी से अनुरोध किया कि उपरोक्त अण्डरपास का निर्माण करने हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को आदेश करने की कृपा करें। सांसद राजेन्द्र अग्रवाल के अनुसार सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री ने अपने कार्यालय में उपस्थित राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों को इस सम्बन्ध में शीघ्र कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

सांसद के साथ बातचीत के दौरान अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे के यू.पी. गेट से डासना तक के दूसरे चरण का चिपियाना पर बन रहे रेलवे पुल का कार्य अगस्त माह के अंत तक पूरा हो जाएगा। उसके पश्चात कभी भी सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री की सुविधानुसार इसका लोकार्पण कार्य सम्पन्न किया जाएगा।

Ashiki

Ashiki

Next Story