×

CCSU Exam 2022: एलएलबी तृतीय सेमस्टर के इस पेपर की तिथि बदलाव, 2 मार्च की जगह अब 14 मार्च को होगा एग्जाम

CCSU Exam 2022: सीसीएस यूनिवर्सिटी मेरठ में एलएलबी तृतीय सेमस्टर के इंडियन लीगल एन्ड कॉन्स्टिट्यूशनल हिस्ट्री पेपर की परीक्षा तिथि में बदलाव किया गया है। परीक्षा अब दो मार्च की जगह 14 मार्च को निर्धारित की गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 28 Feb 2022 9:35 AM GMT (Updated on: 28 Feb 2022 9:42 AM GMT)
CCS University
X

सीसीएस यूनिवर्सिटी। (Social Media)

CCSU Exam 2022: सीसीएस यूनिवर्सिटी मेरठ (CCS University Meerut) की पीजी विषम सेमेटर की परीक्षाए चल रही है। जिनमें एलएलबी, एमएससी, एमए, एमकॉम के छात्र छात्राएं शामिल है। एलएलबी तृतीय सेमस्टर (LLB III Semester) के इंडियन लीगल एन्ड कॉन्स्टिट्यूशनल हिस्ट्री पेपर (Indian Legal and Constitutional History Paper) की परीक्षा तिथि में बदलाव किया गया है। परीक्षा अब दो मार्च की जगह 14 मार्च को निर्धारित की गई है।

उड़न दस्ता ने पेपर देने आए छात्र-छात्राओं की चेकिंग की

बता दें कि दिगम्बर जैन महाविद्यालय बडौत (Digambar Jain Mahavidyalaya Baraut) में सोमवार को सैकड़ों छात्र छात्राएं एग्जाम देने पहुंचे। जिनकी प्रथम सेमेस्टर एलएलबी, एमएससी, एमकॉम की परीक्षा थी। इस दौरान कॉलेज के प्राचार्य डॉ वीरेंद्र सिंह (Principal Dr. Virendra Singh) ने परीक्षा कक्ष का निरीक्षण किया। कॉलेज के उड़न दस्ता ने पेपर देने आए छात्र छात्राओं की चेकिंग की। कॉलेज प्राचार्य ने सभी कक्ष में लगे सीसीटीवी कैमरों से निगरानी भी रखी। नकलविहीन परीक्षा कराए जाने को लेकर एग्जाम का प्रशाशनिक विभाग पूरी मुस्तैदी से नज़र आया। इस दौरान डीजे कॉलेज की हिंदी विभाग की एचओडी व परीक्षा की एसएस डॉ ओमवती भी वहां मौजूद रही।

2 की जगह अब 14 मार्च को होगा इग्जाम: प्राचार्य

वहीं, दिगम्बर जैन कॉलेज (Digambar Jain Mahavidyalaya Baraut) के प्राचार्य डॉ वीरेंद्र सिंह (Principal Dr. Virendra Singh) ने बताया कि एलएलबी तृतीय सेमेस्टर (LLB III Semester) की इंडियन लीगल एन्ड कॉन्स्टिट्यूशनल हिस्ट्री (Indian Legal and Constitutional History) की परीक्षा में बदलाव किया गया है। यूनिवर्सिटी ने पेपर कोड बीएल 3005 न्यू कोर्स व बीएल 305 ओल्ड कोर्स की परीक्षा, जोकि 27 फरवरी को होनी थी उसे यूनिवर्सिटी ने 2 मार्च कर दिया था। किंतु अब दोबारा से यूनिवर्सिटी के ही निर्देशानुसार परीक्षा की तिथि को अब 14 मार्च कर दिया गया है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story