TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

मेरठ के दौराला स्टेशन पर यात्रियों ने ट्रेन को धक्का देकर प्लेटफार्म से किया बाहर, देखें वायरल VIDEO

Viral Video: मेरठ के दौराला स्टेशन शनिवार सुबह एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जो शायद ही आपने देखा हो। जहां पर यात्रियों ने ट्रेन को धक्का मारकर प्लेटफॉर्म के ही बाहर कर दिया।

Shreedhar Agnihotri
Report Shreedhar AgnihotriPublished By Shreya
Published on: 5 March 2022 8:46 AM GMT (Updated on: 5 March 2022 11:04 AM GMT)
मेरठ के दौराला स्टेशन पर यात्रियों ने ट्रेन को धक्का देकर प्लेटफार्म से किया बाहर, देखें वायरल VIDEO
X

यात्रियों ने ट्रेन को मारा धक्का (फोटो- ट्विटर) 

Fire In Passenger Train: आपने मोटर साइकिल स्कूटर और कार आदि को धक्का लगाते अक्सर लोगों को देखा होगा पर ट्रेन को धक्का लगाते शायद न देखा हो पर आज सुबह मेरठ (Meerut) के दौराला स्टेशन (Daurala Railway Station) पर यात्रियों ने ट्रेन को धक्का (Passengers Pushed The Train) लगाकर उसे प्लेटफार्म के बाहर कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि आज सुबह एक पैंसेंजर ट्रेन जब सहारनपुर रेलवे स्टेशन से दिल्ली की तरफ रवाना होने के बाद यात्रियों ने मेरठ स्टेशन के पास दिल्ली सहारनपुर पैंसेजर ट्रेन (Delhi Saharanpur Passenger Train) की एक बोगी में धुंआ उठता देखा गया जिस पर पूरी ट्रेन में भगदड़ मच गयी। इसके बाद यात्रियों ने उतरकर इसका कारण जानना चाहा तो देखा गया कि ट्रेन के इंजन समेत दो डिब्बे जलकर राख हो चुके हैं। बोगियों में अधिकतर डेली पैंसेजर थें लेकिन ट्रेन में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

इसलिए यात्रियों ने ट्रेन को दिया धक्का

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चलते चलते अचानक ट्रेन क ब्रेक जाम हो गए जिसके कारण दो बोगियों में आग लग चुकी थी। अन्य बोगियों में आग न लगे इससे पहले ही रेलवे के अधिकारियों को सूचना दी गयी लेकिन जब तक अधिकारी वहां पहुंचते यात्रियों ने धक्का देकर ट्रेन को प्लेटफार्म से बाहर कर दिया। हालांकि, आग लगने के स्पष्ट कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग किस वजह से लगी है इसकी जांच की जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेन जैसे ही दौराला स्टेशन पर रुकी, वैसे ही ट्रेन की तीन बोगियों में आग की लपटें दिखाई दीं। आग की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया। हालांकि, ट्रेन के इंजन सहित दो डिब्बे जलकर राख हो गए। रेलवे प्रशासन की ओर से कहा गया है कि जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि पैंसेजर ट्रेन आग कैसे लगी। अब इस ट्रेन को धक्का लगाकर उसे प्लेटफार्म से बाहर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story