×

Mathura News: थाना परिसर के अंदर महिला ने खुद को लगाई आग, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Mathura News: जनपद मथुरा में थाना राया (Thana Raya) के परिसर के अन्दर एक महिला ने खुद के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर अपने आप को आग के हवाले कर दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 8 Jan 2022 11:54 AM GMT
Mathura Crime News: Woman sets herself on fire inside police station premises, stir in police department
X

मथुरा: महिला ने खुद को लगाई आग: Photo - Social Media

Mathura News: उत्तर प्रदेश के जनपद मथुरा में थाना राया (Thana Raya) के परिसर के अन्दर एक महिला ने खुद के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर अपने आप को आग के हवाले कर दिया। इस घटना से पूरे पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। आनन-फानन में वहां मौजूद पुलिसकर्मीयों ने बुरी तरह से जल चुकी महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। परंतु महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया गया।

पीड़ित महिला ने साल 2017 में छेड़छाड़ के विरोध में दर्ज कराया था मुकदमा

बताया जा करह है कि पीड़ित महिला ने साल 2017 में छेड़छाड़ (molestation case) के विरोध में गांव के ही कुछ युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। महिला द्वारा पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने के बाद से आरोपियों ने महिला को दोबारा लगातार परेशान करने लगे। आरोपियों ने महिला पर राजीनामा के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया।


महिला पुलिसकर्मीयों ने पीड़ित महिला को भगा दिया

पीड़ित महिला इस सम्बन्ध में शिकायत लेकर दोबारा दो दिन पूर्व थाने पहुंची थी। लेकिन बताया जा रहा है कि मामले पर कार्रवाई न करके महिला पुलिसकर्मीयों ने बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया था। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला आज एक बार फिर अपनी शिकायत लेकर थाने गई लेकिन ती महिला पुलिसकर्मीयों ने फिर से बिना कोई कार्रवाई किये पीड़ित महिला को थाने से बाहर भगा दिया।

मामले की जानाकरी जब जिले के एसएसपी गौरव ग्रोवर (SSP Gaurav Grover) को हुई तो थाने पहुंचकर चश्मदीद व पुलिसकर्मियों से पूरे मामले की जानकारी ली। जिसके बाद जांच का आदेश दिया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story