×

Meerut Crime News In Hindi: मेरठ में 9वीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

Meerut Crime News In Hindi: मेरठ जिले में एक नौवीं कक्षा के छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जिसका लहूलुहान शव गांव के बाहर झाड़ियों में पड़ा मिला। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shreya
Published on: 7 Dec 2021 9:24 AM GMT
Meerut Crime News In Hindi: मेरठ में 9वीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, घटना से इलाके में सनसनी
X

(सांकेतिक फोटो- न्यूजट्रैक) 

Meerut Crime News In Hindi: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ जनपद (Meerut) के थाना परतापुर क्षेत्र (Thana Partapur Meerut) के रिठानी गांव (Rithani Village) में नौवीं कक्षा के छात्र की पीट-पीटकर हत्या (Chhatra Ki Hatya) कर दी गई। छात्र का लहूलुहान शव गांव के बाहर झाड़ियों में पड़ा मिला। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस (Meerut Police) के अनुसार, छात्र सोमवार शाम से लापता था और पुलिस और परिजनों द्वारा उसकी तलाश की जा रही थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम (Forensic Team) ने डॉग स्क्वायड (Dog Squad) के साथ घटना की जांच की और ब्लड सैंपल (Blood Sample) लेकर लैब के लिए ले गए।

थाना परतापुर पुलिस (Thana Partapur Police) के अनुसार, घोपला मोड निवासी आदित्य शर्मा (14 वर्ष) महेंद्र सिंह स्मारक इंटर कॉलेज (Mahendra Singh Smarak Inter College Rithani) में कक्षा 9 का छात्र है। सोमवार की शाम हर रोज की तरह वह घर से ट्यूशन के लिए निकला था लेकिन वापस नहीं आया। पहले तो परिजनों ने खुद तलाश किया लेकिन जब छात्र का कोई पता नहीं चला तो लापता होने की तहरीर परतापुर थाने में दी।

मृतक छात्र (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पूछताछ के जरिए मिली लाश

पुलिस के अनुसार, आदित्य के सहपाठी शिवम से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि चित्रांश नाम का छात्र आदित्य के साथ आखिरी बार था। चित्रांश से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि आदित्य को गांव के बाहर झाड़ियों के पास छोड़ा था। परिजनों ने झाड़ियों के आसपास बताई गई जगह पर तलाश की तो वहां आदित्य का लहूलुहान शव मिला। शरीर पर कई चोट के निशान बने हैं। स्कूल बैग भी पास में पड़ा मिला।

पीट-पीटकर हत्या किए जाने की आशंका

पुलिस ने जब खोजबीन की तो मृतक छात्र के मोबाइल से काफी नंबर भी डिलीट किए गए थे। माना जा रहा है कि छात्र की पीट-पीटकर हत्या (Chhatra Ki Pit Pitkar Hatya) की गई है। एएसपी ब्रह्मपुरी विवेक यादव (Vivek Yadav) ने बताया कि शव को फिलहाल पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भिजवाया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों (CCTV Cameras) से भी हत्या आरोपी का पता लगाया जा रहा है।

हत्या के कारण और हत्यारोपी का फिलहाल पता नहीं चला है। जिन दो छात्रों को आदित्य के साथ आखिरी बार देखा गया था, उनसे पूछताछ की जा रही है। एसपी विवेक यादव (SP Vivek Yadav) ने बताया कि फिलहाल मामले में छानबीन की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story