×

Meerut News: नशीला पदार्थ बेचने के विरोध पर संघर्ष, महिला समेत तीन लोग घायल

आरोप है कि हमलावरों ने उनके घर में भी तोड़फोड़ करते हुए पथराव किया। पथराव के चलते आसपास के लोग घरों में घुस गए। सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती आरोपित मौके से फरार हो गए।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Ashiki
Published on: 19 Sep 2021 11:39 AM GMT
Meerut News
X

कॉन्सेप्ट इमेज  

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ महानगर के अत्यन्त संवेदनशील थाना क्षेत्र लिसाड़ी गेट में आज नशीला पदार्थ बेचने के विरोध पर खूनी संघर्ष हो गया। दरअसल, नशीला पदार्थ बेचने का विरोध करने पर आरोपितों ने लाठी-डंडों से विरोध कर रहे पक्ष पर हमला कर दिया। घर में जमकर तोड़फोड़ करते हुए पथराव भी किया। घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित पक्ष ने तहरीर दे दी है।

पुलिस ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के मस्जिद नगर में कुछ लोग नशीला पदार्थ के कारोबार में लिप्त हैं। क्षेत्र निवासी आरिफ इसका विरोध करता था। आरिफ के अनुसार उसके घर के पास ही कुछ लोग नशीला पदार्थ बेचते हैं। पहले भी वह कई बार विरोध कर चुके हैं, जिस पर आरोपित पक्ष धमकी देते हैं। आज भी आरोपियों के घर पर नशीला पदार्थ खरीदने वालों की भीड़ लगी हुई थी। उन्होंने नशीला पदार्थ बेचने का विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी। बीच बचाव में उसके पिता रुकनुद्दीन, माता रुखसाना और भाई अनस आए तो आरोपियों ने मार पीटकर उन्हें भी घायल कर दिया।

आरोप है कि हमलावरों ने उनके घर में भी तोड़फोड़ करते हुए पथराव किया। पथराव के चलते आसपास के लोग घरों में घुस गए। सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती आरोपित मौके से फरार हो गए। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। थाना लिसाड़ी गेट पुलिस के अनुसार पीड़ित पक्ष की तरफ से ने मोनू, गफ्फार, अकबर और दानिश के खिलाफ तहरीर दी गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। थाना पुलिस के अनुसार बहुत आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story