×

Meerut Crime News : प्रेम-प्रसंग के चलते छोटे भाई ने बहन को मारी गोली, युवती की मौत

Meerut Crime News : मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र में आनर किलिंग की सनसनीगेज वारदात सामने आई है। इस घटना में छोटे भाई ने अपनी बहन को तमंचे से गोली मार दी। इस घटना के बाद हमलावर भाई मौके से फरार हो गया।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Vidushi Mishra
Published on: 9 Sep 2021 7:47 AM GMT
rape victim
X

क्राइम से संबंधित डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Meerut Crime News : उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र में आनर किलिंग की सनसनीगेज वारदात सामने आई है। इस घटना में छोटे भाई ने अपनी बहन को तमंचे से गोली मार दी। इस घटना के बाद हमलावर भाई मौके से फरार हो गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ युवती को सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां, चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बता दें कि थाना सरधना क्षेत्र में आनर किलिंग की दूसरी घटना है। इससे पहले छुर गांव में इज्जत की खातिर भाई ने बहन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

प्रेम-प्रसंग बना हत्या का कारण

यहां जिला मुख्यालय पर प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना थाना सरधना क्षेत्र के मोहल्ला इस्लामाबाद की है। देर रात हुई इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर बताया कि मोहल्ला इस्लामाबाद निवासी सलीम की २३ वर्षीय पुत्री सिमरन का उसी के मोहल्ले के एक युवक से करीब पांच साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

सिमरन के छोटे भाई आरिश ने कुछ दिन पहले अपनी बहन को युवक के साथ देख लिया। उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी । परिजनों ने सिमरन को युवक के साथ संबंध तोड़ने के लिए कहा। लेकिन सिमरन इसके लिए तैयार नही हुई।

काफी मनाने के बाद भी जब सिमरन ने युवक के साथ मिलना-जुलना जारी रखा, तो आरोप है कि कल देर रात आरिश ने तमंचे से अपनी बहन को गोली मार दी। जिसमें वह गंभीर घायल हो गई।

सूचना पर करीब डेढ़-दो बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह जख्मी सिमरन को नजदीकी सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया।

मेरठ में आज तड़के इलाज के दौरान सिमरन की मौत हो गई। देर रात ही घटनास्थल पर पहुंची फारेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए हैं। सरधना थाना प्रभारी ब्रिजेश कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story