Meerut Crime News: मेरठ में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों को हत्या का शक, पुलिस ने बताया दुर्घटना

Meerut Crime News Today: मेरठ में बाइक सवार युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि युवक की हत्या की गई है, जबकि पुलिस घटना को दुर्घटना बता रही है।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shreya
Published on: 16 Dec 2021 8:25 AM GMT
Meerut Crime News: मेरठ में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों को हत्या का शक, पुलिस ने बताया दुर्घटना
X

मौके पर पहुंची पुलिस (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Meerut Crime News Today: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ शहर (Meerut) के अत्यन्त संवेदनशील थाना क्षेत्र ब्रह्मपुरी (Thana Chetra Brahmpuri) के माधवपुरम चौकी (Madhavpuram Chowki) के पास बाइक सवार युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Yuvak Ki Maut) हो गई। मृतक के परिवार के पक्ष के लोंगो का कहना है कि वाल्मीकि समाज (Valmiki Samaj) के कुछ लोंगो ने युवक की पीट-पीट कर हत्या (Yuvak Ki Pit Pitkar Hatya) की है। वहीं पुलिस घटना को दुर्घटना बता रही है।

पुलिस का कहना है कि युवक की बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई जिसमें युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा गंभीर रुप से घायल युवक को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

आक्रोशित लोगों ने पुल पर लगाया जाम

शाहरुख की मौत की सूचना पर मृतक के परिवार के साथ इलाके के लोगों में आक्रोश फैल गया। जिसके बाद उन्होंने शाहरुख की हत्या (Shah Rukh Ki Hatya) को लेकर भूमिया के पुल पर जाम लगा दिया। जाम की जानकारी लगने पर एसपी सिटी कई थानों की पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी विनीत भटनागर (SP City Vineet Bhatnagar) ने पीड़ित परिवार को समझा कर जाम खुलवा कर शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भिजवाया। घटना को लेकर इलाके व्याप्त तनाव के मद्देनजर पुलिस तैनात कर दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। हालांकि पुलिस घटना को दुर्घटना बता रही है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

जिला पुलिस प्रवक्ता न्यूजट्रैक से बातचीत में कहा कि युवक की हत्या नहीं हुई है बल्कि उसकी मौत दुर्घटना में हुई है। प्रवक्ता के अनुसार घटना उस समय हुई जब युवक की की बाइक विपरीत दिशा से आ रही बाइक से टकरा गई जिसमें युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल को मेडिकल अस्पताल (Meerut Medical Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां पर उसने उपचार के दौरान आज सुबह दम तोड़ दिया।

मृतक पक्ष के लोगों का क्या है कहना?

वहीं, मृतक पक्ष के लोंगो का कहना है कि ब्रह्मपुरी के मुमताज नगर निवासी शाहरुख उर्फ साबू (25) हरियाणा में कबाड़ का काम करता था। दीपावली (Diwali) के त्योहार पर अपने घर आया हुआ था। कल शाम शाहरुख अपने घर से दिल्ली रोड पर बाइक पर सवार होकर गया था। देर शाम को माधवपुर चौकी (Madhavpuram Chowki) के पास वाल्मीकि समाज के कुछ लोगों ने शाहरुख की जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद परिवार के लोगों ने शाहरुख को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। हालत बिगड़ने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था, जहां उपचार के दौरान शाहरुख की आज सुबह मौत हो गई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story