×

Meerut में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाश फाइनेंस कंपनी के मालिक को लूटकर हुए फरार, व्यापारियों में गहरा आक्रोश

बाइक व स्कूटी में आए चार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के मालिक से की लूट, व्यापरियों में आक्रोश

Sushil Kumar
Published on: 12 Oct 2021 12:53 PM GMT
loot
X

पुलिस से मुलाकात करते व्यापारी (फोटो-न्यूजट्रैक)

Meerut Crime News: शहर में आज दिन दहाड़े बाइक व स्कूटी में आए चार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के मालिक को गन प्वाइंट में लेकर 51 हजार रुपये व सोने की चेन व अंगूठी लूट ली। विरोध करने पर उसे उनके ऑफिस में बांधकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर ने मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। नौचंदी थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया गया। घटना के मामले में पुलिस द्वारा कंपनी के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।

शहर के मेडिकल थाना (medical Thana) क्षेत्र के शास्त्री नगर में हुई इस वारदात को लेकर व्यापारियों में गहरा आक्रोश व्याप्त है। व्यापारी नेताओं ने पहुंचकर पुलिस के खिलाफ रोष जाहिर किया है। संयुक्त व्यापार संघ के संरक्षक अरूण वशिष्ठ, दलजीत सिंह चौधरी, मीडिया प्रभारी सुंधाशु जी महाराज समेत काफी संख्या में व्यापारी नेता मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस के खिलाफ रोष जाहिर किया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शहर में गश्त करना बंद कर दिया है। जिसके चलते बदमाशों के हौंसले बुलंद हो गए है। बदमाश दिन दहाड़े व्यापारियों को अपना निशाना बना रहे है। पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार शास्त्री नगर के एल ब्लाक मकान नंबर 463 में संजीव गोयल अपने परिवार के साथ रहते है। उनके घर में ही नीचले हिस्से में गर्वित फाइनेंस कंपनी के नाम से ऑफिस है। आज घटना के समय यानी आज दोपहर ऑफिस में संजीव गोयल और उनकी महिला कर्मचारी बैठी हुई थी, तभी बाइक और स्कूटी पर सवार होकर पांच बदमाश घर के बाहर पहुंचे एक बदमाश घर के बाहर घूम रहा था। जबकि चार बदमाश ऑफिस में पहुंच गए मोबाइल फाइनेंस कराने का झांसा देकर बदमाशों ने संजीव गोयल को पिस्टल लगाकर 50 हजार की नकदी, ज्वेलरी और तीन मोबाइल लूट लिया । विरोध करने पर उनके हाथ पैर बांध दिए।

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाहर से ऑफिस का शटर गिराकर फरार हो गए। बदमाशों के फरार होने पर वह किसी तरह से बंधन मुक्त हुए। उन्होंने अपने परिजनों को सूचना दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को लूट की सूचना दी। व्यापारी के साथ लूट की सूचना पर सीओ सिविल लाइन देवेंश सिंह, इंस्पेक्टर मेडिकल संतशरण सिंह, इंस्पेक्टर नौचंदी जितेंद्र कुमार सिंह समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने व्यापारी से घटनाक्रम के बारे में जानकारी हासिल की। इसके बाद बदमाशों की घेराबंदी के लिए मैसेज फ्लैश कराया। शहर में बदमाशों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चलाया। लेकिन पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं सकी। व्यापारी संजीव गोयल ने नौचंदी थाने में लूट का मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस का कहना है कि चारों बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए है। जल्द ही उनकी पहचान करके घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर में चेकिंग अभियान भी चलाया गया है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story