×

Meerut Highway Accident: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार किशोर समेत तीन की मौत

Meerut Highway Accident: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन लोगों की मौत

Sushil Kumar
Published on: 8 Nov 2021 5:54 PM GMT
road accident
X

रोड एक्सीडेंट की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Meerut Highway Accident: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में दिल्ली-देहरादून हाईवे (Delhi Dehradun Highway) पर पल्सर बाइक विपरीत दिशा की तरफ से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गई। हादसे में बाइक पर सवार एक किशोर सहित तीन की मौत (teen kishoron ki maut) हो गई। हादसे के बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने हमलावर ट्रक के चालक को पकड़ने का प्रयास ‌किया। लेकिन चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसे के बाद हाईवे पर करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को हटाकर जाम खुलवा हाईवे को सुचारू किया।

पुलिस के अनुसार कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून हाईवे (Delhi Dehradun Highway) पर आज देर शाम यह हादसा संस्कृति रिसोर्ट के सामने उस समय हुआ जब जब हरिद्वार की तरफ से आ रहे पल्सर बाइक सवार एक व्यक्ति व महिला और 12 साल के किशोर को विपरीत दिशा की तरफ से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों ट्रक के पहिएं के नीचे कुचल गये, जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत (teen kishoron ki maut) हो गई। हादसा इतना भीषण था कि देखने वालों की रूह कांप गई।

पुलिस क्षेत्राधिकारी दौराला आशीष शर्मा के अनुसार मृतकों की शिनाख्त उनके पास से मिले मोबाइल नंबर से की गई है। उसके आधार पर शिनाख्त कराई जा रही है। थाना प्रभारी कंकरखेड़ा सुबोध कुमार सक्सेना के अनुसार सड़क हादसे में मरने वालों की पहचान दोघट थाना क्षेत्र के गांव बढ़ल धनोरा के रहने वाले कृष्ण पाल (41 वर्ष) पुत्र इंद्रपाल व उनकी पत्नी मीनू (39 वर्ष) और बेटा अंशुल (11 वर्ष) के रूप में हुई है। ये पल्सर बाइक पर सवार होकर दिल्ली-देहरादून हाईवे (Delhi Dehradun Highway) से बागपत की तरफ जा रहे थे। थाना प्रभारी कंकरखेड़ा के अनुसार ट्रक के चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story