TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Meerut News: बोले राकेश टिकैत- जिस देश का राजा मंदिर के दरवाजे बंद होने पर पूजा करता है, उस देश में भुखमरी आती है

किसान नेता राकेश टिकैत ने केदारनाथ में पूजा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला हमला

Sushil Kumar
Published on: 5 Nov 2021 2:15 PM GMT
Rakesh Tikait
X

किसान नेता राकेश टिकैत (फोटो-न्यूजट्रैक)

Meerut News: भारतीय किसान यूनियन (bhartiya kisan Union) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने आज यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर बड़ा हमला बोलते हु्ए कहा कि जिस देश का राजा मंदिर के दरवाजे बंद होने पर पूजा करता है, उस देश में भुखमरी, अकाल, दैवीय आपदा आदि आती है। राजा को मंदिर के कपाट खुले होने पर पूजा करनी चाहिए। टिकैत ने यह बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आज केदारनाथ में पूजा-अर्चना करने के सवाल के जवाब में कहीं।

भाकियू (bhartiya kisan Union) प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) यहां जनपद के जंगेठी गांव में मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि जब सरकार पांच साल तक चल सकती है, तो किसान आंदोलन लंबा क्यों नहीं चल सकता। पेट्रोल-डीजल पर सरकार द्वारा एक्साइज ड्यूटी कम किये जाने के बाद देश में पेट्रोल-डीजल के दाम कम होने के सवाल पर किसान नेता टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा कि सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम तो घटा दिए, लेकिन यह नहीं बताया कि पेट्रोल-डीजल पर दाम कितने बढ़ाए थे।

भाकियू (bhartiya kisan Union) नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा कि 29 नवंबर को किसान अपने टेंटो की मरम्मत के लिए रिपेयरिंग दिन मनाएंगे। उन्होंने किसानों से कहा कि खेतों में काम करने के साथ-साथ वह अपने ट्रैक्टरों में डीजल भरकर रखें और अपने ट्रैक्टरों का मुंह दिल्ली की ओर रखें। कभी भी दिल्ली बुलाया जा सकता है।

भाकियू (bhartiya kisan Union) प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) एक हादसे में मारे गये मेरठ जनपद के जंगेठी गांव निवासी दो किसानों के् परिवार को सांत्वना देने जंगेठी गांव पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मृतकों के परिजनों से बातचीत की और पूरे मामले की जानकारी ली।

बता दें कि जंगेठी गांव निवासी एक दर्जन लोग बुधवार शाम को गढ़ गंगा स्नान के लिए गए थे। गुरुवार को सभी लोग गंगा स्नान करने के बाद वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में इको वैन ने टेंपो में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। सड़क हादसे में टेंपो के परखच्चे उड़ गए। टेंपो सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में 55 वर्षीय मुकेश व 50 वर्षीय मुकेश पुत्र रामपाल की मौत हो गई थी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story