×

Meerut News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 10 नवंबर को मेरठ में 2078 खिलाड़ियों को करेंगे सम्मानित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पैरा ओलंपिक समेत 2078 खिलाड़ियों को करेंगे सम्मानित

Sushil Kumar
Published on: 3 Nov 2021 4:38 PM GMT
cm yogi
X

सीएम योगी

Meerut News: आखिरकार टलते-टलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) का मेरठ का प्रोग्राम बन ही गया। जिला प्रवक्ता के अनुसार शासन से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की सूचना प्राप्त हो गई है जिसके अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) 10 नवंबर को मेरठ आ रहे हैं। वह यहां सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि विवि में सम्मान समारोह में प्रदेश के 75 जिलों के पैरा ओलंपिक (Para Olympics) समेत 2078 खिलाड़ियों को सम्मानित (khiladiyon ko karenge sammanit) करेंगे। शासन से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की सूचना प्राप्त होने के बाद कमिश्नर सुरेंद्र सिंह के निर्देश पर जिला प्रशासन ने युद्ध स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है।

बता दें कि मेरठ में लंबे समय से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की योजना बन रही थी। लेकिन बार-बार आयोजन टल रहा था। अब प्रदेश सरकार की ओर से बुधवार को सूचना जारी की गई है। इसके तहत, 10 नवंबर को मेरठ में पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों का सम्मान समारोह होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) प्रदेश के सभी 75 जिलों के 2078 खिलाड़ियों को सम्मानित (khiladiyon ko karenge sammanit) करेंगे। शासन से सूचना जारी होने के बाद कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने पुलिस, प्रशासन के अधिकारियों के साथ तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने जिले के अधिकारियों से सभी जिलों के पैरा ओलंपिक (Para Olympics) खिलाड़ियों के आने-जाने और ठहरने की व्यवस्था करने को कहा है।

टोक्यो पैरालंपिक गेम्स, 2020 के पदक विजेताओं के सम्मान के लिए शासन से सूचना आने के बाद कमिश्नर सुरेन्द्र सिंह, आईजी प्रवीण कुमार ने कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की। पुलिस–प्रशासन और अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ आयुक्त सभागार में बैठक हुई। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम की तैयारी काफी लंबे समय से चल रही है, लेकिन किन्हीं न किन्हीं कारणों से हर बार कार्यक्रम को टालना पड़ जा रहा था। फिलहाल इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का खिलाड़ियों को सम्मानित करने का कार्यक्रम फाइनल हो गया है। 10 नवंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) कार्यक्रम में उपस्थित होकर प्रदेश के सभी जिलों से मौजूद खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story