×

Meerut News: पुलिस ने चोरी व लूट की घटनाओं का किया 24 घंटे के अंदर खुलासा

Meerut News: मेरठ पुलिस ने चोरी और लूट का खुलासा करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार

Network
Newstrack NetworkPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 6 Nov 2021 11:11 AM GMT
loot ka khulasa
X

क्राइम की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद की पुलिस ने चोरी व लूट की घटनाओं का 24 घंटे के अंदर खुलासा (loot ka khulasa) किया है। पहली घटना थाना भावनपुर की है। यहां पुलिस ने क्षेत्र के दो घरों में कल हुई मोबाइल चोरी की घटना का खुलासा 24 घंटे के अंदर करते हुए दो चोरों (mobile chor) को आज गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से चोरी के दोंनो मोबाइल बरामद किये गये हैं।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार कल सलेकचन्द पुत्र पूरन सिह, निवासी-मौहल्ला अहमदपुरा किला रोड अब्दुल्लापुर, मेरठ की लिखित तहरीर के आधार पर मु0अ0स0- 403/2021 धारा 380 भादवि बनाम अज्ञात चोरो द्वारा रात्रि मे वादी के घर से एक Real me मोबाइल फोन व एक लैपटाप (HP) व विनोद के घर से एक मोबाइल VIVO चोरी कर ले जाने के सम्बन्ध मे पंजीकृत किया गया था । प्रवक्ता के अनुसार घटना के खुलासे के लिए थाना भावनपुर पर पुलिस की एक टीम गठित की गयी । आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस की इस टीम ने उक्त चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दोंनो अभियुक्तों को चोरी गये मोबाइल फोन के साथ बीएनजी स्कूल के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से एक लैपटाप भी बरामद किया गया है । गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम प्रदीप पुत्र कमल सिह निवासी अब्दुल्लापुर व राजू पुत्र प्रकाश निवासी गंगानगर हैं। प्रवक्ता के अनुसार दोंनो अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है, जो पूर्व मे चोरी के अभियोगो मे विभिन्न थानो से जेल जा चुके है ।

देहली गेट पुलिस (Delhi Gate Police) ने पकड़े मोबाइल लुटेरे

देहली गेट पुलिस (Delhi Gate Police) ने भी मोबाइल लूट (loot ka khulasa) की घटना का २४ घंटे के अंदर खुलासा करते हुए दो मोबाइल लुटेरों को आज जली कोठी से गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल बरामद किया गया । प्रवक्ता के अनुसार कल करीब 06.30 बजे जली कोठी से एक रियल मी कम्पनी का मोबाइल लूटा गया था । जिसके सम्बंध मे वादी की तहरीर के आधार पर थाना देहली गेट (Delhi Gate Police) पर मु0अ0स0 290/21 धारा 392 भादवि पंजीकृत किया गया था ।

प्रवक्ता के अनुसार घटना के सफल अनावरण के लिए टीम गठित की गयी । आज घटना में शामिल अभियुक्तों सोनू उर्फ चाऊमाऊ उर्फ सिकन्दर उर्फ तोतला पुत्र मौ0 यूसुफ उर्फ बबली व जीशान उर्फ सत्ताईश पुत्र अशफाक मेरठ को जली कोठी से गिरफ्तार किया गया । इनके कब्जे से कल लूटा गया एक मोबाइल रीयल मी 6 कम्पनी बरामद हुआ है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार अभियुक्त सोनू उर्फ चाऊमाऊ उर्फ सिकन्दर उपरोक्त कई माह से कई अभियोगो मे फरार चल रहा था।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story