×

Meerut News: 17 पैरालंपिक खिलाड़ियों का हुआ जगह-जगह बैंड बाजों और पुष्पवर्षा से स्वागत

Meerut News: खिलाड़ियों के वाहन जिस रास्ते से भी गुजरे रास्ते में चौराहों पर बैंडबाजों और पुष्पवर्षा से इनका भव्य स्वागत किया गया।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Monika
Published on: 11 Nov 2021 7:24 AM GMT
Paralympic players ka swagat
X

17 पैरालंपिक खिलाड़ियों का हुआ स्वागत (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Meerut News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के हाथों सम्मानित होने वाले पैरालंपिक खिलाड़ी (Paralympic players) गढ़ रोड स्थित होटल हारमनी (Hotel Harmony) एवं गंगानगर आईआईएमटी विवि (Ganganagar IIMT University) से सजी-धजी ‌डीलक्स बस (deluxe bus) में सवार होकर मोदीपुरम कृषि विवि पहुंच गए हैं। खिलाड़ियों के वाहन जिस रास्ते से भी गुजरे रास्ते में चौराहों पर बैंडबाजों और पुष्पवर्षा से इनका भव्य स्वागत किया गया। बता दें कि आज पैरालंपिक खिलाड़ियों का मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ सम्मान करेंगे (Paralympic players ka swagat) । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 17 पैरालंपिक खिलाड़ियों को 32.50 करोड़ के चेक देंगे (17 Paralympic players ko 32.50 crore)। कृषि विवि में मुख्य मार्ग से लेकर अंदर तक सभी सड़कें चकाचक है। हाईवे से मुख्य गेट तक दोनों तरफ दीवारों पर सुंदर पेटिंग की गई है। गमले लगाए गए हैं। हाईवे पर सफाई के साथ डोरली नाले को दोनों तरफ से लोहे की चादर लगाकर ढका गया है।

बता दें कि कृषि विवि के खेल ग्राउंड में भव्य मंच तैयार किए गए हैं। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की पुष्टि होने के बाद से ही मेरठ का पूरा प्रशासनिक व पुलिस अमला तैयारी में लगा हैं। समाचार भेजे जाने समय तक आयोजन स्थल पर 10 स्कूलों के छात्र-छात्राएं समारोह स्थल पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति शुरू हो चुकी है। सुबह साढ़े नौ बजे सरस्वती वंदना से कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। स्वागत नृत्य, बेटी हिंदुस्तान विषय पर नृत्य, स्वच्छता पर नृत्य, जूडो-योगा, रामायण पाठ और देशभक्ति नृत्य की प्रस्तुति दी गई। बालेराम ब्रजभूषण, केएल इंटरनेशनल, मल्लू सिंह आर्य कन्या इंटर कॉलेज, राजकीय कन्या इंटर कॉलेज हापुड़ रोड, खालसा कन्या इंटर कॉलेज, एसडी कन्या इंटर कॉलेज, देव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल, गुरुनानक गर्ल्स इंटर कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने भी प्रस्तुति पेश की।

सीएम मेरठ में बने खेल उत्पादों की प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे

मुख्यमंत्री विवि के मुख्य गेट पर सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद सीएम मेरठ में बने खेल उत्पादों की प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे। स्टेज पर ही चार मिनट की ओलंपिक डॉक्यमेंट्री भी दिखाई जाएगी। यहां दो मंच बनाए गए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story