×

Meerut News: चंद्रशेखर का वादा, सत्ता में आए तो मुस्लिमों को आरक्षण और किसानों को MSP की गारंटी देगी आसपा

चंद्रशेखर आजाद ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा एलान

Network

NetworkNewstrack NetworkRaghvendra Prasad MishraPublished By Raghvendra Prasad Mishra

Published on 17 Oct 2021 2:09 PM GMT

Chandrashekhar azad
X

सभा को संबोधित करते चंद्रशेखर आजाद (फोटो-न्यूजट्रैक)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Meerut News: आजाद समाज पार्टी कांशीराम (Azad Samaj Party Kanshi Ram) के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad News) ने कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में आई, तो वे मुस्लिमों को आरक्षण (musalmano ko aarakshan) और किसानों को एमएसपी की गारंटी (MSP Ki Guarantee) देने का काम करेंगे। वें आज यहां हापुड़ रोड पर आयोजित पार्टी के महासम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

महासम्मेलन में युवाओं की भारी मौजूदगी से चंद्रशेखर (Chandrashekhar Azad Ka Bayan) इस कदर उत्साहित दिख रहे थे कि जब उन्होंने आसपास कार्यकर्ताओं को बारिश के बीच भाषण सुनते देखा तो चंद्रशेखर डायस से माइक लेकर आगे आ गए और कहा कि जब कार्यकर्ता भीग सकते है तो वो क्यों नहीं भीग सकते। महासम्मेलन में आसपास के जनपदों से काफी लोग पहुंचे थे। चंद्रशेखर ने सत्ता हासिल करने के लिए बहुजन समाज को संगठित होने का आह्वान किया।

चंद्रशेखर आजाद (chandrashekhar azad ka karyakram) ने कार्यक्रम में आए गुर्जरों को भी निराश नही किया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने पर जेवर एयरपोर्ट का नाम मिहिर भोज करेंगे। कश्मीर में आतंकवाद (kashmir me aatankwad in hindi) को रोकने को लेकर कहा कि सरकार आर्मी में गुर्जर और जाटव रेजीमेंट बनाने का काम करे। आजाद समाज पार्टी कांशीराम के संस्थापक (Azad Samaj Party Kanshi Ram Sansthapak) चंद्रशेखर आजाद ने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार अपनी घोषणाओं को पूरा करने में फेल हुई है। महंगाई और बेरोजगारी से देश और प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है और सरकार हिंदू-मुसलमान खेलने में लगी है।

उन्होंने कहा कि देश के किसान कई महीनों से अपने हक के लिए सड़कों पर पड़े हैं। सरकार उन्हें गाड़ियों से कुचलवा रही है। महासम्मेलन में मेरठ के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र रछौती के अलावा अजय सागर, पूजा सागर, सतीश बौद्ध, होशियार सिंह निमेष, हेमसिंह, मनोहर सिंह, सुमित वाल्मीकि, प्रिंस चौधरी, मानवेन्द्र सिंह, शेखर, कुंवरपाल सिंह, नरेंद्र प्रधान, रविकांत जाटव, आशीष बौद्ध, , शहजाद शेख, प्रीति हरित सर्वेश वाल्मीकि, केपी जाटव, जयभगवान जाटव, ओमपाल प्रजापति, आमना बेगम आदि नेता मौजूद रहे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story