Meerut News: कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम ने दिया विवादित बयान, कहा- मैं भी बनूंगी गुंडी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद की हस्तिनापुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम ने फेसबुक लाइव कर विवादित बयान दिया। अर्चना ने कहा कि अब वह भी गुंडी बनेंगी।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Deepak Kumar
Published on: 12 March 2022 2:16 PM GMT
Meerut News
X

कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम का विवादित टिप्पणी। (Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद की हस्तिनापुर सीट (Hastinapur seat) से कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम (Congress candidate Archana Gautam) ने फेसबुक लाइव कर विवादित बयान दिया। अर्चना ने कहा कि अब वह भी गुंडी बनेंगी। गुंडी क्यों बनेगी इसका कारण भी स्पष्ट करते हुए कहा कि मेरे क्षेत्र के लोगों की यह शिकायत थी कि ये लड़की क्या दरोगा से लड़ेगी। ये क्या हमारा काम करवाएगी। हमारा बालक जेल में चला जाएगा तो क्या छुड़वाएगी। तो उनके लिए जो नेता चाहिए वो गुंडा चाहिए।

आप लोगों ने भी देखा होगा कि जितने भी एमएलए या एमपी हैं यह सब गुंडें ही हैं एक तरह से। फिर चाहे वह मोदी हो या योगी हो या चाहे वो कोई भी एमपी हो सब एक तरह से गुंडे ही हैं। इसलिए मैं भी गुंडी बनना चाहती हूं। मैं दिखाना चाहती हूं कि आपकी बेटी में भी दम है। उसको थोड़ा सा लाइट ना ले, आपकी बेटी भी काम करा सकती हूं। मैं क्षेत्र में बनी रहंगी। क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को लेकर एमएलए खड़ा हो या ना हो मैं हमेशा खड़ी रहूंगी।

अपनी पार्टी पर फोड़ा हार का ठीकरा

फेसबुक लाइव पर आकर अपनी हार का ठीकरा अपनी ही पार्टी पर फोड़ते हुए कहा कि वह अभी राजनीति में नर्सरी कक्षा में हैं। अब धीरे-धीरे आगे बढ़ेंगी। मेरे इलेक्शन में जो मेरे टीचर बनकर आये थे वें खुद तो फेल थे मुझको भी फेल करके चले गये। यही नहीं उन्होंने कहा कि मेरे साथ मेरी पार्टी के कई स्थानीय नेताएं ने गद्दारी की है। लेकिन एक बार धोखा खा लिया है अब आगे धोखा नहीं खाउंगी।

भगवान राम को मानने के लिए भाजपा है आगे: अर्चना

अर्चना (Congress candidate Archana Gautam) ने बम-बम बोलते हुए कहा कि वह अब भगवान राम को नहीं मानेंगी। वह सिर्फ बम-बम बोलकर आगे बढ़ेंगी। भगवान राम को मानने के लिए भाजपा (BJP) आगे है। भगवान राम तो सबके हैं, लेकिन भाजपा इन्हें सिर्फ अपना मान रही है।

उन्होंने मुसलमानों से सवालिया लहजे में कहा कि आपतो बीजेपी को भगाने के लिए आए थे। बीजेपी को भगा दिया क्या एसपी को वोट देकर। उन्होंने कहा कि मैं तो आपसे एक बात कहना चाहती हूं कि बीजेपी (BJP) को केवल कांग्रेस (Congress) ही भगा सकती है। उन्होंने 2024 लोकसभा चुनाव (Lok sabha) में कांग्रेस (Congress) के लिए वोट मांगते हुए कहा कि अपनी आंखे खोलो। कोई भी क्षेत्रीय पार्टी बीजेपी (BJP) को टक्कर नहीं दे सकती है। अगर कोई टक्कर दे सकती है तो केवल कांग्रेस टक्कर दे सकती है। प्रियंका गांधी टक्कर दे सकती है,राहुल गांधी टक्कर दे सकती हैं।

भाजपा पर साधा निशाना

अर्चना ने भाजपा (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी सत्ता की असलियत पांच वर्ष नही दो वर्ष में ही पता चल जाएगी। शपथ लेते ही पेट्रोल दो सौ रुपये, गैस पन्द्रह सौ रुपये और सरसों के तेल के दाम बढ़ कर दो सौ रुपये होने वाले हैं।

अर्चना गौतम को मिले 1519 वोट

गौरतलब है कि हस्तिनापुर सीट (Hastinapur seat) से कांग्रेस की मॉडल उम्मीदवार अर्चना गौतम (Archana Gautam) को महज 1,519 वोट मिले हैं, जिनमें से 19 वोट पोस्टल बैलेट से प्राप्त हुए हैं, जबकि 1500 वोट ईवीएम से डाले गए हैं। हस्तिनापुर सीट से भाजपा प्रत्याशी दिनेश 107587 वोटों के साथ विजयी रहे हैं, जबकि सपा के उम्मीदवार योगेश वर्मा 100275 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story