×

Meerut News: हिंदू विरोधी नेताओं की बुद्धि शुद्धि के लिए हिंदू महासभा ने कराया हवन, लगाया ये नारा

Meerut News In Hindi: मेरठ के शारदा रोड स्थित प्राचीन श्री राधा कृष्ण मंदिर प्रागंण में अखिल भारत हिंदू महासभा द्वारा हिंदू महासभा के नेता पंडित अशोक शर्मा के सानिध्य में हिंदू विरोधी नेताओं की बुद्धि शुद्धि के लिए हवन पूजा अनुष्ठान का कार्यक्रम कराया गया। इस हवन में अयोध्या तो हमारी है अब काशी और मथुरा की बारी है के नारा लगाया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 6 Dec 2021 12:44 PM GMT
Meerut News: हिंदू विरोधी नेताओं की बुद्धि शुद्धि के लिए हिंदू महासभा ने कराया हवन, लगाया ये नारा
X

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के शारदा रोड स्थित प्राचीन श्री राधा कृष्ण मंदिर प्रांगण में अखिल भारत हिंदू महासभा (Akhil Bharat Hindu Mahasabha) द्वारा हिंदू महासभा के नेता पंडित अशोक शर्मा (Hindu Mahasabha leader Pandit Ashok Sharma) के सानिध्य में अयोध्या तो हमारी है अब काशी और मथुरा की बारी है के नारों के बीच हिंदू विरोधी नेताओं की बुद्धि शुद्धि के लिए हवन पूजा अनुष्ठान का कार्यक्रम कराया गया।


आस्थावान हिंदुओं के माध्यम से भगवान श्री राम का भव्य मंदिर हुआ स्थापित

इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए वरिष्ठ हिंदू महासभा नेता पंडित अशोक शर्मा (Hindu Mahasabha leader Pandit Ashok Sharma) ने कहा कि जिस तरह से हम सभी आस्थावान हिंदुओं के माध्यम से भगवान श्री राम का भव्य मंदिर स्थापित हुआ उसी तरीके से अब आने वाले समय में भगवान काशी विश्वनाथ के मंदिर (Lord Kashi Vishwanath Temple) के बराबर के भी स्थान को मुक्त कराकर भगवान काशी विश्वनाथ के भव्य मंदिर का निर्माण होगा और जल्द से जल्द हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) की घोषणा के अनुसार मथुरा जन्मभूमि के आसपास स्थित सभी कब्जा करी हुई भूमि को कब्जा धारकों से मुक्त करा कर शाही ईदगाह को वहां से हटाकर मंदिर के निर्माण कार्य के लिए मुक्त किया जाएगा और वहां पर भी भव्य विशाल आलौकिक एक भव्य भगवान श्री कृष्ण का मंदिर स्थापित होगा।


कार्यक्रम में संचालन कर रहे हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के प्रदेश प्रवक्ता जिला अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल (State Spokesperson District President Abhishek Agarwal) व महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत (Metropolitan President Bharat Rajput) ने संयुक्त रूप से बताया कि पूरे भारतवर्ष के किसी भी प्राचीन पौराणिक स्थल की अगर खुदाई करते हैं तो अंदर से मंदिर ही निकल कर आता है, कभी मस्जिद निकलकर नहीं आती है तो यह इस बात का सबसे बड़ा सबूत है कि कट्टरवाद इस्लामिक शासकों ने जबरदस्ती हमारे पौराणिक प्राचीन मंदिरों को तोड़ा और हम हिंदुओं की हत्या कर उन पर कब्जा किया और हमारे उन स्वर्ण मंदिरों के अरबों खरबों के खजाने को लूटा और जबरदस्ती हमारे भव्य मंदिरों को नष्ट कर अपनी इस्लामिक मस्जिदों को स्थापित किया जो आज बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए हिंदुओं भगवान के कार्य करने से रोकते हैं

हिंदू महासभा नेताओं ने कहा कि आज हवन पूजा अनुष्ठान के माध्यम से भगवान श्री के चरणों में यही निवेदन कर रहे हैं कि जो लोग सिर्फ और सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए हिंदू होने का नाटक करते हैं। ऐसे लोगों को डूब मरना चाहिए और जो लोग अपनी राजनीतिक कुर्सी बचाने के लिए अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए हिंदुओं को या हिंदू महासभा के लोगों को भगवान के कार्य करने से रोकते हैं, ऐसे लोगों को भगवान सद्बुद्धि दे। इस मौके पर मुख्य रूप से गोपाल कुमार ऋषि कुमार दीपक शर्मा शानू गोयल और पंडित अरविंद शर्मा मौजूद रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story