×

PM Modi Security Breach: बर्खास्त हो पंजाब सरकार और लगे राष्ट्रपति शासन, हिंदू महासभा की मांग

PM Modi Security Breach: बैठक में कल पंजाब के अंदर जो प्रधानमंत्री मोदी के काफिले को रोक कर उस पर हमला करने जैसी साजिश की गई।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Monika
Published on: 6 Jan 2022 11:47 AM GMT
Hindu Mahasabha
X

हिंदू महासभा ने की पंजाब सरकार पर किया हमला (फोटो : सोशल मीडिया )

PM Modi Security Breach: आज मेरठ शहर शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के कार्यालय पर हिंदू महासभा के बुजुर्ग नेता पंडित अशोक शर्मा (Pandit Ashok Sharma) के सानिध्य में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित (baithak ka aayojan) की गई। यह जानकारी हिंदू महासभा के स्थानीय प्रवक्ता ने दी। प्रवक्ता के अनुसार बैठक में कल पंजाब के अंदर जो प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi ke kafile par hamla ) के काफिले को रोक कर उस पर हमला करने जैसी साजिश की गई। वह उनकी सुरक्षा (suraksha ) घेरे को तोड़ते हुए उनके काफिले को एक तरफ रोक कर पीएम मोदी का जो अपमान किया गया है उसकी घोर निंदा की गई ।

बैठक में हिंदू महासभा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा प्रदेश प्रवक्ता एवं जिला अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि हम प्रधानमंत्री मोदी के पंजाब दौरे के दौरान जो उनकी सुरक्षा में चूक हुई है उसके लिए पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस की घोर निंदा करते हैं। वह भारत के महामहिम राष्ट्रपति से हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हैं कि आप पंजाब सरकार को तुरंत बर्खास्त करते हुए वहां पर राष्ट्रपति शासन लागू करें क्योंकि जब अपने देश के अंदर हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी को सुरक्षा नहीं मिल सकती है तो एक आम जनमानस को या एक कट्टरवादी हिंदू नेताओं को क्या सुरक्षा मिलेगी।

उन सभी सरकारी अफसरों के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा कायम करें

कभी पश्चिम बंगाल के अंदर पीएम मोदी की पार्टी के नेताओं पर हमला बोला जाता है । कभी छत्तीसगढ़ के अंदर पीएम मोदी की रैली को रद्द किया जाता है । कभी राजस्थान सरकार भारतीय जनता पार्टी के लोगों को वहां कार्यक्रम करने से रोकती है, तो कभी खुद स्वयं कट्टरवादी गांधीवादी नेता पीएम मोदी का विरोध करते हुए इतना मगन हो जाते राष्ट्रहित में कार्य करने वाले नेताओं का विरोध करने लगते हैं जोकि सरासर गलत है। यह एक तरीके से भारत को तोड़ने की साजिश है यह एक बार फिर भारत के अंदर टुकड़े टुकड़े गैंग सक्रिय करने का कार्य चल रहा है जिसे कतई भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसीलिए राष्ट्रपति इस गलत कार्य में लिप्त सभी प्रशासनिक अधिकारियों को तुरंत निलंबित करें और पंजाब सरकार के खिलाफ पंजाब सरकार के उन सभी सरकारी अफसरों के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा कायम करें जिन लोगों की जिम्मेदारी में भारत के प्रधानमंत्री मोदी पंजाब दौरे पर आए हुए थे।

जब अपने देश के अंदर रहने के बाद एक प्रदेश का मुख्यमंत्री भारत के प्रधानमंत्री को नहीं मानता है तो फिर कौन किसको प्रधानमंत्री, कौन किसको मुख्यमंत्री मानता है? यह बात सोचने की है। यह वही गांधीवादी लोग हैं जो दिन में खूनी तांडव करते हैं झगड़ा करते हैं दंगा करते हैं प्रसाद करते हैं और राष्ट्रीय को तोड़ने की बात करते हैं और जब इन्हें गिरफ्तार करने जैसे कार्य करने के लिए पुलिस प्रशासन आगे बढ़ता है तो यह सभी अपने अपने नकली बापू गांधी के चरणों में बैठकर गांधी धुन गाने लगते हैं और अपने आप को गांधी का पुजारी बताते हुए शांति की बातें करते हैं जोकि सरासर गलत है।

पीएम मोदी की सुरक्षा की जिम्मेदारी

यही वह लोग हैं जो बार-बार देश को तोड़ने का काम करते हैं हिंदू महासभा इन लोगों को कभी माफ नहीं करेगी। इसलिए गृह मंत्रालय वे सभी खुफिया एजेंसियां इस बात को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी की सुरक्षा की जिम्मेदारी में और परिवर्तन करें और उनकी सुरक्षा चाक-चौबंद करने वाले अधिकारियों को और शक्ति से कार्य करने के लिए आदेश करें, क्योंकि पीएम मोदी भाजपा के नेता नहीं है वह हमारे भारत के प्रधानमंत्री हैं और विश्व प्रसिद्ध नेता हैं जिनकी सुरक्षा करना हमारी जिम्मेदारी बनता है। अगर इस तरीके से कार्य होता रहा तो कल को पंजाब के अंदर अलग सरकार होगी वहां का मुख्यमंत्री अलग कुछ कहेगा, छत्तीसगढ़ का अलग कहेगा, उत्तर प्रदेश का अलग रहेगा , राजस्थान का अलग कहेगा, तो क्या मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के अधीन कार्य नहीं करेगा इन सभी बातों को सोचने की का समय आ चुका है क्योंकि मोदी जी जैसे महानायक राष्ट्रीय की धरोहर है जिन की सुरक्षा करना हमारी और हमारे राष्ट्र के शासन प्रशासन की जिम्मेदारी बनती है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story